शादीशुदा पूनम भारती से अफेयर के चक्कर में 4 हत्याएं? अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन की कहानी

अभिषेक त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

Amethi Murder Case (Photo- Arpita Yadav)
Amethi Murder Case (Photo- Arpita Yadav)
social share
google news

Amethi Crime News: अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे के पास गुरुवार को हुई एक सरकारी स्कूल के दलित शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की हत्या ने सभी को झकझोर के रख दिया है. इस हत्याकांड का आरोप चंदन वर्मा नाम के युवक पर लगा है. ऐसी खबर सामने आई है कि चंदन का मृतक टीचर सुनील भारती की पत्नी पूनम भारती से अफेयर था और इसी कारण यह वारदात घटी. फिलहाल इस मामले में चंदन अभी फरार है. आप इस खबर के माध्यम से जानिए कि इस केस में अब तक क्या-क्या हुआ है?

ये है पूरा मामला

यूपी Tak की टीम ने जब इस मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि रायबरेली के मूल निवासी मृतक सुनील भारती 2020 तक यूपी पुलिस के जवान थे. 2021 में उनकी नियुक्ति सरकारी टीचर के रूप में हुई. इसके बाद वह अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में किराए के मकान में अपने परिवार के संग रहने लगे. साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि आरोपी चंदन का मृतक की पत्नी पूनम से अफेयर चल रहा था. चर्चा है कि प्रेम प्रसंग तब से था जब पूनम की शादी भी नहीं हुई थी. मगर शादी के बाद दोनों की बातचीत रुक गई थी जो हाल फिलहाल में फिर से शुरू हो गई थी.   

 

 

बता दें कि तफ्तीश में ये भी पता चला है कि मृतक सुनील के घर के पास चंदन के कुछ रिश्तेरदार रहते थे. उनमें चंदन की सगी बहन और दूर का रिश्तेदार दीपक सोनी शामिल है. 

घटना वाले दिन क्या हुआ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना वाले दिन 3 अक्टूबर को चंदन सबसे पहले दीपक की मोबाइल की दुकान पर पहुंचा. यहां उसने अपनी बाइक खड़ी की. इसके बाद वह टीचर के घर पहुंचा और यहां उसने सुनील, पूनम और उनकी दो नाबालिग बेटियों की कथित तौर पर जान ले ली. यहां गौर करने वाली बात यह है कि सुनील के घर के पास एक दुर्गा पंडाल लगा हुआ था, जिसकी वजह से आसपास बहुत शोर था. शोर की वजह से गोलियों की आवाज लोग नहीं सुन पाए. मगर सुनील के मकान मालिक ने गोलियों की आवाज सुन ली थी. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी लोगों को दी. जब लोग घर आए तब तक चंदन फरार हो चुका था और सब की मौत भी हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सुनील ने की थी चंदन की शिकायत

 

अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को पता चला कि परिवार ने चंदन वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम, 1989 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. सिंह के मुताबिक सुनील ने अपनी शिकायत में यह भी उल्लेख किया था कि 'अगर उसे या उसके परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए चंदन वर्मा जिम्मेदार होगा.'

 

 

पुलिस ने अब तक किन-किन लोगों को पकड़ा

बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद से ही चंदन फरार है. इस बीच पुलिस ने दीपक सोनी, चंदन की सगी बहन, जीजा और जीजा के भाई को हिरासत में लिया है. शिवरतनगंज थाने में पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है. जीजा ने बताया है कि चंदन गुस्सैल किस्म का आदमी था और उनके उससे अच्छे संबंध नहीं थे. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT