बजरंग दल लिखी कार से आए पांच लोग और दिनदहाड़े युवक को कर लिया किडनैप, फिर पता चली ये कहानी

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra News
Agra News
social share
google news

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा में युवक के अपहरण मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दिनदहाड़े अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें पांच लोग एक युवक को जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज किया गया. घटना के 10 घंटे के भीतर ही पुलिस ने अपह्रत युवक को सकुशल बरामद कर लिया.

 बजरंग दल लिखी कार से आए थे युवक

मिली जानकारी के अनुसार, घटना 28 सितंबर, शुक्रवार को दोपहर 2 बजे की है. पीड़ित युवक राजा खाना खाने रामबाग की ओर गया था, तभी हौंडा अमेज गाड़ी में आए 5 लोगों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और टूंडला (फिरोजाबाद जिला) की तरफ फरार हो गए. राजा के भाई ने पुलिस को सुचित किया, जिसके बाद थाना एत्मादोल्ला पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.

पता चली ये कहानी

गिरफ्तार आरोपी जाबर ने पुलिस को बताया कि राजा उसकी पत्नी को 8 महीने पहले बहलाफुसला कर ले गया था और उसे दिल्ली में कहीं छुपा रखा है. जाबर ने अपनी पत्नी की बरामदगी के लिए राजा का अपहरण किया था. जाबर ने धमकी दी कि अगर राजा उसकी पत्नी को वापस नहीं करेगा, तो वह उसे जान से मार देगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले में बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक दिग्विजय नाथ तिवारी ने स्पष्ट किया कि, घटना में शामिल लोग बजरंग दल के नहीं हैं. एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद टीमों का गठन किया गया और कुछ घंटों में ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आगे की जांच जारी है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT