बांदा: पिता ने डांटा तो अकेली घर से निकली नाबालिग, 2 बाइक सवारों ने लिफ्ट के बहाने किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किशोरी को उसके पिता ने किसी बात पर डांट दिया था, जिससे नाराज होकर वह अपनी बहन के पास जा रही थी. इसी दौरान 2 युवकों ने उसे लिफ्ट का बहाना देकर अपनी बाइक पर बैठाया. आरोप है कि दोनों ने किशोरी को जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी.

परिजनों ने फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पिता की डांट से नाराज थी बच्ची

दरअसल ये पूरा मामला बिसंडा थाना इलाके के एक गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली नाबालिग को उसके पिता ने घर में रखे अनाज को बेचने को लेकर डांट दिया. इस बात से किशोरी नाराज हो गई और अपनी बड़ी बहन के यहां पैदल ही जाने लगी. बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्ची रास्ता भटक गई.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग को अकेला देख बाइक सवार दो युवकों उसके पास आए. तब किशोरी ने अपनी समस्या उन्हें बता दी. आरोपियों ने उससे कहा कि वह उसे बाइक पर उसकी बड़ी बहन के यहां छोड़ देंगे. आरोप है कि दोनों बाइक सवार किशोरी को जंगल में ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए. मगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने ये बताया

ADVERTISEMENT

इस पूरे मामले पर DSP राकेश कुमार सिंह ने बताया, “बिसंडा थाने की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोसी गांव के दो युवकों द्वारा दुराचार की घटना सामने आई है, जिसके संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि किशोरी अपने पिता से नाराज हो गई थी और अकेली ही अपनी बहन के यहां जा रही थी. इसी दौरान उसके साथ ये घटना घटी. मामले में कार्रावई की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT