औरैया की MBBS छात्रा कृतिका की बॉडी मुजफ्फरनगर के रेलवे ट्रैक पर इस हाल में मिली, केस बना पहेली

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UP Crime
Muzaffarnagar, Muzaffarnagar News, Auraiya, Auraiya News, Muzaffarnagar Crime, UP Crime, Crime, UP News
social share
google news

UP News: औरैया की रहने वाली कृतिका चौहान पढ़ने में काफी तेज थी. अपनी काबिलियत के दम पर कृतिका ने नीट की परीक्षा पास की और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कोर्स में उसका एडमिशन हो गया. परिजन भी बेटी की सफलता देखकर काफी खुश थे. मगर एडमिशन के 6 महीने के अंदर ही कृतिका का शव मेडिकल कॉलेज के क्षेत्र में ही रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.

बताया जा रहा है कि कृतिका अपने साथ पढ़ने वाले छात्र कुणाल सैनी के साथ कॉलेज के बाहर गई थी. इसके बाद ही छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. परिजन छात्र पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं, क्योकि मृतका उसके साथ ही कॉलेज के बाहर गई थी. मगर आरोपी छात्र पूरे घटना क्रम को सिर्फ हादसा बता रहा है. फिलहाल बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. जिस बेटी के डॉक्टर बनने के सपने परिजन देख रहे थे, अब उस बेटी की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला छात्रा का शव

दरअसल औरैया निवासी कृतिका चौहान बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी. छात्रा का शव बीते गुरुवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस को मिला. छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच छात्रा के परिजनों ने कृतिका के साथ पढ़ने वाले छात्र कुणाल सैनी पर हत्या का आरोप लगा दिया. प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने भी कुणाल को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया. मगर पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार नहीं किया है. बता दें कि आरोपी छात्र, मृतका के साथ ही पढ़ता था और वह भी एमबीबीएस कर रहा था. दोनों काफी अच्छे दोस्त थे.

परिजनों का दावा- कुणाल ने माना उसके साथ थी कृतिका

मृतका के जीजा प्रोफेसर आर्य सेंगर ने बताया कि कुणाल सैनी ने माना है कि कृतिका उसके साथ ही जा रही थी. उसका कहना है कि कृतिका आते-जाते समय ट्रैेन की टक्कर से गिर गई. मगर उसका शव देखकर ऐसा नहीं लगता कि उसकी मौत ट्रैक की टक्कर से हुई है. उसके शव पर चोट के निशान नहीं है. अगर ट्रैन से टक्कर हुई होती तो शरीर पर जख्म होते.

पुलिस ने क्या बताया

बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है. मामला मेडिकल कॉलेज की छात्रा से जुड़ा हुआ है. इस पूरे मामले पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, जैसे ही युवती का शव मिलने की सूचना हुई, पुलिस अधिकारी फौरन वहां पहुंचे. छात्रा औरैया की रहने वाली है. वह यहां बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी. जांच में सामने आया है कि छात्रा अपने सहपाठी के साथ यहां तक आई थी. तभी उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मामले की जांच पूरी गंभीरता के साथ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT