मुरादाबाद में निकाह के बाद हर्षदा बनी जीनत, बाद में फुजैल ने ऐसा क्या किया कि पत्नी आ गई वेंटिलेटर पर?

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Moradabad News: मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक फुजैल की पब्जी गेम के जरिए मुंबई की एक महिला हर्षदा के साथ दोस्ती हुई. फिर वह उसको भगाकर मुरादाबाद ले आया. उसके बाद दोनों ने मार्च 2022 निकाह कर लिया है. हर्षदा शादी के बाद जीनत फातिमा बन गई. इसके कुछ दिन बाद युवती ने अपनी मां को बताया कि उसके साथ मारपीट की जा रही. बीती 17 अप्रैल को पति फुजैल ने युवती की मां को कॉल कर दावा किया कि उसकी बेटी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया है और उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पति फुजैल और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. युवती वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पीड़िता की मां ने सुनाई पूरी कहानी

पीड़िता की मां ने बताया, "मेरी लड़की हर्षदा की पहली शादी हो चुकी है. उसका डाइवोर्स हो गया था. मेरी लड़की PUBG खेलने के चक्कर में पड़ी थी. फुजैल नाम के युवक ने मेरी बेटी को PUBG में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. वह उसके चक्कर में पड़ गई. बातें होने लगी दोनों की. वह फोन पर बातें करती थी, जो मुझे ठीक नहीं लगता था. मेरी लड़की ने कहा कि मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी तो वह घर छोड़कर चली गई और मेरी मां के यहां पहुंच गई. जहां से वह काम पर जाने के बहाने फुजैल के साथ मुरादाबाद आ गई. इसके बाद फुजैल ने मेरी बेटी के साथ निकाह कर लिया. मुझे फिर फुजैल का कॉल आता है कि उसने सुसाइड अटेम्प्ट कर लिया है. यहां पर मैंने आकर देखा कि मेरी बेटी कोमा में चली गई है."

 

 

डॉक्टर ने क्या बताया

न्यूरोसर्जन डॉ. मयंक ने बताया, "जीनत फातिमा नामक लड़की 16 तारीख को यहां लाई गई थी. उसके गले में फंदे का निशान था. बिलकुल कोमा में थी. बेहोश थी. वेंटिलेटर पर हमने लगाया. अभी फिलहाल में उसको सांस लेने के लिए वेंटीलेटर की जरूरत पड़ रही है. हैंगिंग के चलते दिमाग में ऑक्सीजन न पहुंचने के कारण परमानेंट दिक्कत आ गई है."

पुलिस कर ही मामले की जांच

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया, "थाना गलशहीद का एक प्रकरण सामने आया है. यहां एक महिला ने सुसाइड का प्रयास किया है, जिस पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है. विवेचना जारी है."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT