क्लास में कंप्यूटर पढ़ा रही महिला टीचर को छात्र ने मारी गोली, बिजनौर से आया Crime का बड़ा मामला

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

Bijnor
Bijnor, Bijnor News, Bijnor Crime, Crime News, UP Crime, Crime News in hindi, Bijnor Crime
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां कंप्यूटर सेंटर में क्लास ले रही एक महिला टीचर को छात्र ने गोली मार दी. गोली लगते ही महिला टीचर घायल होकर गिर पड़ी और क्लास में अफरा-तफरी मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया. 

बता दें कि महिला टीचर की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने पीड़िता को हायर सेंटर रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिला टीचर की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी छात्र की तलाश भी शुरू कर दी है.

कंप्यूटर इंस्टीट्यूट का पूर्व छात्र है आरोपी

ये हैरान कर देने वाला मामला बिजनौर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  महिला टीचर कोमल क्लास में छात्रों को पढ़ा रही थीं. तभी कंप्यूटर इंस्टीट्यूट का पूर्व छात्र आया और उसने महिला टीचर पर गोली चला दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गोली की आवाज सुनते ही कंप्यूटर इंस्टीट्यूट के कर्मी फौरन क्लास में पहुंचे तो वहां का मंजर देखकर सन्न रह गए. महिला टीचर घायल अवस्था में जमीन पर गिरी हुई थी. घायल महिला को फौरन अस्पताल ले जाया गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

अब कैसी है पीड़िता?

बताया जा रहा है कि पीड़िता को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. गोली महिला टीचर के पेट में लगी है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल डॉक्टर उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. पुलिस भी आरोपी छात्र की तलाश में जुट गई है. आरोपी ने गोली क्यों चलाई? ये अभी तक सामने नहीं आया है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी संजीव वाजपेई ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस छात्र ने गोली मारी है, उसका नाम प्रशांत है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT