1 लाख का इनामी खूंखार अपराधी विनोद उपाध्याय को STF ने एनकाउंटर में किया ढेर, कौन था ये शातिर?

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News/Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि शातिर इनामी बदमाश विनोद उपाध्याय मारा गया है. यूपी एसटीएफ ने विनोद उपाध्याय को मुठभेड़ में मार गिराया है. पिछले काफी समय से यूपी पुलिस और एसटीएफ को विनोद उपाध्याय की तलाश थी. इसके ऊपर 1 लाख का इनाम भी घोषित था. अब एसटीएफ ने विनोद उपाध्याय का एनकाउंटर कर दिया है.

1 लाख का इनाम था घोषित

बता दें कि एसटीएफ और विनोद उपाध्याय की मुठभेड़ सुल्तानपुर में हुई है. सुल्तानपुर के देहात कोतवाली में एसटीएफ के अधिकारी दीपक कुमार की टीम के साथ विनोद उपाध्याय की जमकर मुठभेड़ हुई. दोनों तरफ से गोलियां चली. इस दौरान विनोद ने भागने की कोशिश की. तभी गोली विनोद उपाध्याय को जाकर लग गई और उसकी मौत हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो गोली लगने के बाद विनोद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. विनोद उपाध्याय के एनकाउंटर के साथ ही उत्तर प्रदेश में अपराध की दुनिया के एक और बड़े नाम का अंत हो गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कौन था ये शातिर बदमाश

बता दें कि गोरखपुर क्षेत्र में विनोद उपाध्याय अपराध की दुनिया का बड़ा नाम था. इसके खिलाफ कई जिलों में हत्या, अपहरण और फिरौती जैसे गंभीर मामलों में केस दर्ज हैं. ये संगठित गिरोह बनाकर जनपद गोरखपुर, बस्ती, संतकबीर नगर और लखनऊ में हत्याओं को अंजाम देता था. यूपी एसटीएफ इसे अपनी सफलता मान रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT