तो हो गई राजा भैया-अखिलेश यादव के बीच तगड़ी दोस्ती! सपा चीफ ने प्रतापगढ़ मंच से ये कहा

सुनील यादव

ADVERTISEMENT

Akhilesh Yadav, Raja Bhaiya
Akhilesh Yadav Raja Bhaiya
social share
google news

Akhilesh Yadav on Raja Bhaiya: राजा भैया के जनसत्ता दल ने समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन दे दिया है. इसी के साथ अखिलेश यादव और राजा भैया के बीच सालों पहले आई दरार भी अब पूरी तरह से मिट चुकी है. अब खुद समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसको लेकर बड़े संतेक दिए हैं.

लोकसभा चुनाव के रण को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. मंच पर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे. खास बात ये रही कि इस जनसभा में सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ जनसत्ता दल के भी भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे.

अखिलेश के मंच से लगे राजा भैया जिंदाबाद के नारे

बता दें कि इस दौरान एक हैरान कर देने वाला नजारा भी देखने को मिला. अखिलेश यादव और इंडिया गठबंधन के मंच से राजा भैया जिंदाबाद के नारे भी लगे. राजा भैया के समर्थन में खूब नारेबाजी हुई. सालों बाद समाजवादी पार्टी और राजा भैया के समर्थक साथ-साथ नजर आए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

राजा भैया का बिना नाम लिए अखिलेश यादव ने ये कहा 

इस दौरान मंच से अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए राजा भैया का भी जिक्र कर दिया. उन्होंने इशारों ही इशारों में राजा भैया के समर्थन पर अपनी खुशी भी जता दी. समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, जो थोड़ा बहुत नाराज थे, वह भी आज हमारे साथ हैं.

पल्लवी पटेल के बयान के बाद BJP-राजा भैया में बढ़ी तल्खी

दरअसल ये माना जा रहा था कि राजा भैया लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को समर्थन देंगे. इससे पहले राज्यसभा चुनावों में भी राजा भैया भाजपा को ही अपना समर्थन दे चुके थे. इसी बीच केंद्रीय मंत्री पल्लवी पटेल ने प्रतापगढ़ में जनसभा करते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सारा मामला बिगड़ गया. 

ADVERTISEMENT

पल्लवी पटेल ने बिना नाम लिए राजा भैया पर निशाना साधते हुए कहा था, आज राजा-रानी पेट से नहीं बल्कि ईवीएम से पैदा होते हैं. इसी के साथ पल्लवी पटेल ने कहा था कि कुंडा किसी की जागीर नहीं है. बताया जा रहा है कि पल्लवी पटेल के इसी बयान के बाद से राजा भैया और भाजपा के बीच बात बिगड़ गई. राजा भैया के समर्थक भी इस बयान से खासा नाराज हो गए.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT