इमरान मसूद जीते और सहारनपुर की सड़कों पर शुरू हो गया जमकर हुड़दंग, वीडियो आई सामने 

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Saharanpur
Saharanpur
social share
google news

UP News: सहारनपुर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने भाजपा के राघव लखनपाल को चुनावी शिकस्त दी है. जहां इमरान मसूद का चुनावों में जीत जाना चर्चाओं में बना हुआ है, वहीं इसके साथ अब एक विवाद भी जुड़ गया है. दरअसल इमरान मसूद के जीतने के बाद उनके समर्थकों ने सड़कों पर जमकर हुड़दंग काटा है. अब इस हुड़दंग के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

इमरान मसूद के विजयी होते ही बेकाबू हुए समर्थक

बता दें कि जैसे ही इमरान मसूद ने चुनावों में जीत हासिल की, उनके समर्थक यानी सपा-कांग्रेस कार्यकर्ता बेकाबू हो गए. समर्थकों ने बाइकों पर हुड़दंग काटना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से इमरान मसूद के समर्थक अंबाला रोड स्थित कुतबशेर थाने के पास बाइको से हुड़दंग काट रहे हैं और हंगामा काटते हुए नारेबाजी कर रहे हैं. 

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

बता दें कि वायरल वीडियो पर पुलिस ने भी एक्शन लिया है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर 50 अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसी के साथ 5 नामजद के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

विपिन ताडा (एसएसपी सहारनपुर) ने पुलिस को बताया, वीडियो का संज्ञान लिया गया है. केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उस दौरान भी इन युवकों को हटाया था. कुछ बाइक भी जब्त की गई हैं. 50 अज्ञात और 6 नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

(सहारनपुर से राहुल कुमार का इनपुट)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT