बिजनौर में हुई कांवड़ियों के साथ मारपीट! पिटाई करने वालों के बारे में पता चली चौंकाऊ चीज

ऋतिक राजपूत

ADVERTISEMENT

Bijnor News
Bijnor News
social share
google news

Bijnor Police: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. कुछ ही दिनों में यहां कांवड़ मेला शुरू होने वाला है, जिसको लेकर सरकार से लेकर प्रशासन तक सभी तैयारी में जुटे हैं. वहीं दूसरी ओर कांवड़ मेला शुरू होने से पहले बिजनौर में हरिद्वार से आ रहे कांवड़ियों के साथ कथित तौर पर 6 लड़कों ने जमकर मारपीट की. इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

क्या है पूरा मामला?

 

घटना होने के बाद कांवड़ियों ने स्थानीय पुलिस को तहरीर दी. तहरीर में बताया गया है कि थाना कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित पैट्रोल पम्प के पास बाइक और स्कूटी सवार अज्ञात लड़कों ने आकाश (कांवड़िया), उसके साथी राहुल और अंशु के साथ मारपीट की और गाली गलौच करते हुए फरार हो गए. तीनों साथी बाइक से गुरुवार को हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस लखीमपुर खीरी जा रहा थे.

 

 

पुलिस ने लिया ये एक्शन

स्थानीय पुलिस द्वारा तहरीर प्राप्त करते ही तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए इस संबंध में थाना नगीना पर केस दर्ज किया गया है. नगीना पुलिस द्वारा तत्काल टीमें गठित कर सीसीटीवी फुटेज आदि की मदद से आरोपियों की पहचान की गई. चेकिंग के दौरान दो आरोपी सुहेल, अदनान और एक नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया. पुलिस द्वारा अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं और विधिक कार्रवाई प्रचलित है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT