नोएडा: लहसुन के 3 हजार बकाया न चुकाने पर सब्जी विक्रेता को निर्वस्त्र कर मंडी में घूमाया, मारपीट भी की

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां फेस 2 इलाके के मंडी में दुकान लगाने वाले दुकानदार को 3000 रुपये की उधारी न चुकाना भारी पड़ गया. 3 हजार रुपये की उधारी न चुकाने के कारण दबंगों ने सब्जी विक्रेता के साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं, कथित तौर पर पीड़ित के पूरे कपड़े उतार नंगाकर उसे पूरे मंडी में घुमाया. अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के फल मंडी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स को कुछ दंबग लाठी-डंडे से पीट रहे हैं. फिर पूरी तरह नंगा करके बाजार में घुमाया जा रहा है. दूसरी तरफ उसकी वीडियो भी बनाई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेस-2 पुलिस हरकत में आई और पीड़ित के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा पीड़ित अमित मूल रूप से मैनपुरी का रहने वाला है और फेस-2 मंडी में सब्जी बेचने का काम करता है.

पीड़ित ने सुंदर नामक व्यक्ति से कुछ 5600 रुपये उधार लिये थे. अमित ने सुंदर को 2500 रुपये तो वापस कर दिए, लेकिन बाकी पैसे बाद में देने को कहा. इस बात से दबंग सुंदर इतना नाराज हो गया कि अपने साथियों के साथ पहले अमित के साथ मारपीट की फिर नंगा कर उसे पूरे मंडी में घुमाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा?

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा राजीव कुमार दीक्षित ने बताया कि मैनपुरी के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ पैसे के लेनदेन में मारपीट हुई थी. कल ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. अब इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर मुकदमा में और भी धाराएं बढ़ाई जाएंगी. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था. अब इस मामले में मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT