'मेरे ऊपर बैठकर पिस्तौल दिखाते थे'...कानपुर के सस्पेंडेड SI की पत्नी प्रियांशी ने किया विस्फोटक खुलासा

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur News
social share
google news

Kanpur News: कानपुर के निलंबित दारोगा गजेंद्र सिंह पर उनकी पत्नी प्रियांशी चौधरी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. मुंबई से बरामद की जा रही एक महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में दारोगा गजेंद्र सिंह पहले ही सस्पेंड हो चुके हैं, और अब उनकी पत्नी ने यूपी टक को दिए विशेष साक्षात्कार में उनके कई काले राज़ उजागर किए हैं. 

प्रियांशी चौधरी ने बताया कि उनके पति का चरित्र सही नहीं है और वह कई महिलाओं से अवैध संबंध रखते हैं, जिनमें से एक महिला दारोगा भी शामिल हैं. प्रियांशी के अनुसार, शादी के कुछ महीनों बाद ही गजेंद्र सिंह का असली चेहरा सामने आने लगा था. उन्होंने कहा, “वो मुझे मारते-पीटते थे, धमकाते और डराते थे. यहां तक कि मेरे ऊपर बैठकर चाकू और पिस्तौल दिखाते थे.  वो खुद चरित्रहीन थे, लेकिन मुझ पर ही आरोप लगाते थे.”

 

 

प्रियांशी ने कहा कि उनके पति के एक महिला दारोगा के साथ अवैध संबंध थे, जिसने खुद उनसे बात करके कहा था कि वे गजेंद्र सिंह से तलाक ले लें. 

प्रियांशी का आरोप है कि उनके पति और देवर ने उनका फोन नंबर कानपुर में कई जगह बांट दिया था, जिससे उन्हें आपत्तिजनक संदेश आने लगे. उन्होंने बताया कि उनके पति ने उन लड़कियों से भी बातचीत की थी, जो पुलिस भर्ती परीक्षा देने आई थीं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटनाक्रम से न केवल कानपुर पुलिस में हड़कंप मच गया है, बल्कि प्रियांशी की बातों ने गजेंद्र सिंह पर लगे आरोपों को और गंभीर बना दिया है. कानपुर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर से मुलाकात के बाद प्रियांशी ने पति पर कार्रवाई की मांग की है. 

दारोगा पर क्या है आरोप?

 बता दें कि कानपुर के रेलबाजार इलाके की रहने वाली एक महिला कुछ दिनों पहले अपने घर से गायब हो गई थी, जिसे बाद में मुंबई में पाया गया. महिला को वापस लाने के लिए चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह और एक महिला सिपाही को मुंबई भेजा गया.  महिला को बरामद कर गजेंद्र सिंह कानपुर लौट रहा था, लेकिन इस दौरान उसने महिला के भाई को बीच रास्ते में ट्रेन से आने के लिए कह दिया और महिला के साथ अकेले कार में कानपुर की ओर रवाना हो गया.     

 

   
आरोप है कि रास्ते में दारोगा ने महिला के साथ कई बार अश्लील हरकतें कीं, जिनकी शिकायत महिला ने घर पहुंचने के बाद अपने परिवार से की. इसके बाद परिवार ने इस घटना की जानकारी अधिकारियों को दी और महिला सिपाही ने भी गजेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया.

ADVERTISEMENT


 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT