पर्स लुटेरे के लिए कानपुर पुलिस ने 100 CCTV खंगाले, जो पकड़ा गया वो खुद को बता रहा सपा नेता

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

Kanpur Crime News
Kanpur Crime News
social share
google news

Kanpur Crime News: कानपुर में 8 जून को अपने परिवार के साथ घर लौट रही महिला का पर्स लूटने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. आपको बता दें कि वारदात के वक्त महिला का पर्स लूटकर बदमाश भाग गए थे और इस घटना के चलते महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. वहीं, इस मामले में कार्रवाई करते हुए बुधवार देर रात पुलिस ने मुठभेड में घटना के दोनों आरोपियों को दबोच लिया. बता दें कि लूट करने वाले जिस आरोपी के पैर में गोली लगी है, वह समाजवादी पार्टी नेता बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में कल्याणपुर विधानसभा वॉर्ड 17 से खुद को सपा का उपाध्यक्ष बताया है. साथ ही पूर्व सपा विधायक के साथ फोटो भी डाली है, जो अब वायरल हो रही है.

क्या हुआ था वारदात वाले दिन?

मालूम हो कि शनिवार रात कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले इलेक्ट्रीशियन सज्जन खान बाबूपुरवा स्थित अपनी ससुराल से स्कूटी से घर लौट रहे थे. तभी लुटेरों ने पीछे से उनकी पत्नी सदिया के गले में झपट्टा मारकर चेन और पर्स लूट ली. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं. बाइक गिरने की वजह से दोनों बच्चों के चोट आई, तब से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट हुई थी, जिसके बाद बुधवार रात मुठभेड़ में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

 

 

पुलिस ने ये बताया

कानपुर के डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि 'ऑपरेशन में 100 सीसीटीवी कैमरे खंगालकर आरोपियों की पहचान की गई थी. सटीक सूचना पर जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो आरोपियों ने घिरता देख पुलिस पर फायर कर दिया, जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घायल आरोपी को अस्पताल भेजकर दूसरे आरोपी की निशानदेही पर महिला का पर्स बरामद किया गया है. आरोपियों से पूछताछ करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT