लखनऊ में शख्स ने COD कर ऑर्डर किए महंगे फोन, रिसीव करने पर डिलीवरी बॉय को यूं मार डाला

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Murder of delivery boy in Lucknow News
Murder of delivery boy in Lucknow News
social share
google news

Murder of delivery boy in Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे हर किसी के होश उड़ गए हैं. आपको बता दें कि यहां ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय की दो लोगों ने कथित तौर पर महंगे फोन के लिए हत्या कर दी और उसका शव इंदिरा नहर में फेंक दिया. आपको बता दें कि यह मामला तब सामने खुला जब पुलिस की एक टीम करीब 30 वर्षीय लापता डिलीवरी बॉय के मामले की जांच कर रही थी और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया.

फिर पता चली ये बात

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शशांक सिंह ने बताया, चिनहट निवासी गजानन नामक युवक ने फ्लिपकार्ट से कैश ऑन डिलीवरी पर करीब एक लाख रुपये के महंगे फोन मंगवाए थे. उन्होंने कहा, '23 सितंबर को निशातगंज निवासी भरत साहू फोन देने उसके घर गया था, जहां गजानन और उसके साथी ने भरत की हत्या कर दी. उन्होंने भरत की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया.'

भरत के परिजन पुलिस के पास पहुंचे

पुलिस के अनुसार भरत साहू के घर नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट थाने में इस संबंध में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित के लोकेशन और कॉल डिटेल्स की जांच करते हुए गजानन का नंबर ढूंढ निकाला और सोमवार को उसके दोस्त आकाश को हिरासत में ले लिया. अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस को अभी तक शव नहीं मिला है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT