भाजपा विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी, BSP प्रमुख मायावती पर की थी टिप्पणी

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

mathura bjp-mla-rajesh-chaudhary
mathura bjp-mla-rajesh-chaudhary
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश  के मथुरा जिले के मांट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने पुलिस से अज्ञात व्यक्तियों से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत की है. बता दें कि भाजपा विधायक  ने 29 अगस्त को कोतवाली में तहरीर दर्ज कराई. बता दें कि भाजपा विधायक ने हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ एक टिप्पणी की थी. 

भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

विधायक राजेश चौधरी ने अपने तहरीर में कहा कि उन्होंने एक टीवी डिबेट के दौरान मायावती के बारे में टिप्पणी की थी. इसके बाद से ही उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी उन्हें धमकियां मिल रही हैं. 

पुलिस को दी गई तहरीर

आरोप है कि 25 अगस्त की रात 8:47 बजे एक अनजान नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और उनके और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी. कॉलर ने कहा, "टीवी पर बहुत बयान देते हो, हम तुम्हें देख लेंगे. हमारे नेता ने हमें तुम्हें जान से मारने का आदेश दिया है. इसके साथ ही कॉलर ने गंदी गालियों का उपयोग करते हुए उनकी जाति को भी अपमानित किया और धमकाया कि वे कितनी भी कोशिश कर लें, बच नहीं पायेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मायावती के खिलाफ की थी टिप्पणी

विधायक के तीन अज्ञात मोबाइल नंबरों से मिली धमकी के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं और दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इस घटना के बाद विधायक चौधरी और उनके परिवार ने सुरक्षा की मांग की है और स्थानीय प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की अपील की है.

बता दें कि मथुरा की मांट सीट से विधायक और बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश चौधरी उस समय सुर्खियों में आए थे जब उनका एक बयान वायरल हुआ था. ये बयान उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी प्रमुख मायावती के लिए दिया था. 
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT