मुजफ्फरपुर की 3 लड़कियां मथुरा में आईं और रहस्यमयी चिट्ठी लिख ट्रेन के सामने कूद गईं

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mathura
Muzaffarpur, Mathura, Muzaffarpur 3 Girls Death Mystery, Mathura 3 Girls Death, Mathura News, UP News, UP Viral News, UP Viral
social share
google news

UP News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले दिनों 3 लड़कियां अचानक गायब हो गई थी. बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस तीनों लड़कियों को खोजने की काफी कोशिश कर रही थी. अब तीनों का शव मथुरा के रेलवे ट्रैक पर मिला है. मथुरा पुलिस का कहना है कि इन तीनों ने ट्रेन के सामने आकर सुसाइड कर लिया है. जिस ट्रेन की चपेट में आकर इन तीनों लड़कियां ने सुसाइड की है, उसके ड्राइवर का कहना है कि ये तीनों लड़कियां हाथ पकड़कर बगल-बगल में चल रही थीं और अचानक तीनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रैन के सामने आ गई.

बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले को सुसाइड ही बता रही है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक लड़की अपने घर पर चिट्ठी छोड़ कर गई थी. इस चिट्ठी में जो लिखा है, उसे जान आप भी सकते में जाएंगे. दरअसल चिट्ठी में लिखा है कि हम लोगों को बाबा ने बुलाया है. हम लोग हिमालय जा रहे हैं. हमें खोजने की जरूरत नहीं है. यदि खोजबीन करने की कोशिश की तो जहर पी लेंगे.

जानें पूरा मामला

दरअसल यह पूरी घटना बिहार के मुजफ्फरपुर के योगिया मठ इलाके से सामने आया है. यहां कुछ दिन पहले तीन लड़कियां एक साथ घर से भाग गई. तीनों लड़कियों के परिजन काफी परेशान हो गए और उन्हें खोजने की काफी कोशिश करने लगे. मगर इन तीनों का कुछ भी पता नहीं चला.इसके बाद ये पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आया और पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक ये तीनों लड़कियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और धर्म से जुड़े हुए वीडियो देखती थीं. बता दें की पिछले 6 महीने में तीनों युवतियां धर्म के प्रति ज्यादा आस्था रखने लगी थीं. ऐसे में अब तीनों का शव उत्तर प्रदेश के मथुरा में मिला है. तीनों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. ट्रेन के ड्राइवर का कहना है कि तीनों लड़कियां एक साथ ट्रेन के सामने आ गईं. अब मथुरा और बिहार की मुजफ्फरपुर घटना की इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. फिलहाल लड़कियों की मौत की खबर जानकर इनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर मुजफ्फरपुर (सिटी एसपी) ने बताया, तीन बच्चियों के गयाब होने की एफआईआर दर्ज की गई थी. इस केस की जांच की जा रही थी. तभी उत्तर प्रदेश के मथुरा पुलिस ने जानकारी दी की मथुरा में तीन शव मिले हैं. पहचान के लिए लड़कियों के माता-पिता को बुलाया गया है. गर्मी की वजह से शव तीनों लड़कियों के शव डीकंपोज्ड हो गए. ऐसे में अब डीएनए टेस्ट करवाया जा रहा है. जांच में सामने आया है कि ये पूरा मामला सुसाइड से ही जुड़ा हुआ है. तीनों की आखिरी लोकेशन कानपुर आई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

(मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा के इनपुट के साथ)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT