मुजफ्फरनगर में सलमान ने सरेराह युवती को गलत तरीके से छुआ, फिर जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Muzaffarngar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाइक सवार एक बदमाश सरेराह सड़क से गुजर रही युवती के साथ छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है. वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर की जाट कॉलोनी का है, जहां एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक शर्मसार कर देने वाला वीडियो कैद हो गया. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बाइक सवार एक बदमाश सरेराह युवती को पीछे से गलत तरीके से टच करता हुआ नजर आ रहा है.  

कॉलोनी में रहने वाले विकास बालियान के मुताबिक, यह वीडियो उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. उन्होंने बताया कि बदमाश पिछले तीन महीने में लगभग 10 महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे चुका है. बताया जा  रहा है कि यह मनचला अपने पास एक बोतल भी रखता है, जिसमें कोई ज्वलनशील पदार्थ होता है. और विरोध करने पर यह महिलाओं और लड़कियों पर इस ज्वलनशील पदार्थ को डालने की धमकी देता है. ऐसे में पूरे कॉलोनी में दहशत का माहौल है. विकास बालियान ने बताया कि इस तरह की वारदात सामने आने से माता-पिता अपनी लड़कियों की पढ़ाई लिखाई पर रोक लगा देते हैं. 

कौन है ये आरोपी और पुलिस ने इसे कैसे पकड़ा?

मुजफ्फरनगर पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम सलमान है जो दक्षिणी खालापार इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 7 जून को सूचना मिली की आरोपी कहीं भागने की फिराक में है. सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. आरोपी की घेराबंदी की गई. पुलिस टीम को देखकर आरोपी ने भागने की कोशिश की, जिसे आवश्यक बल प्रयोग कर रूड़की चुंगी से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT