मुस्लिम वेशभूषा धारण कर युवक ने हिंदुओं को कहा काफिर! बाद में सच सामने आया तो सब चौंक गए

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra Viral Video
Agra Viral Video
social share
google news

Agra Viral News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सांप्रदायिक माहौल खराब करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में युवक मुसलमान वेशभूषा में नजर आ रहा है, जबकि वह हिंदू है और उसका नाम धीरेंद्र राघव है. धीरेंद्र राघव थाना न्यू आगरा इलाके का रहने वाला है. धीरेंद्र राघव इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहता है. बता दें कि राघव ने 2024 लोकसभा चुनाव के परिणामों पर विपक्ष पर कटाक्ष और सामाजिक समरसता बिगड़ने वाली अनर्गल बातें कहते हुए भाजपा का समर्थन किया है. खबर में आगे जानिए इस वीडियो को बनाने वाले युवक का पुलिस ने क्या हाल किया?

पुलिस ने लिया ये एक्शन

1 मिनट 7 सेकंड लंबे इस वायरल वीडियो में युवक लोगों की सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाली बातें करते हुए दिख रहा है. भड़काऊ वीडियो देखकर कई लोगों ने पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी शिकायत की. इसके बाद आगरा पुलिस ने संज्ञान लेते हुए थाना न्यू आगरा क्षेत्र के नगला पदी निवासी धीरेंद्र राघव नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

 

 

क्यों बनाया था युवक ने ऐसा वीडियो?

अपने इस वीडियो के बारे में युवक ने कहा है कि वह यूट्यूबर है और इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो अपलोड करता रहता है. युवक का कहना है कि यह वीडियो उसने इंस्टाग्राम पर अपने व्यूवर्स बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मगर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए थाना न्यू आगरा पुलिस ने आरोपी धीरेंद्र राघव को दबोच कर सलाखों के पीछे कर दिया है. साथ ही धीरेंद्र राघव को भारतीय दंड संहिता की धारा 295 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी बनाया गया है.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT