बनियान पहने दबंग ने चलाई थी गोलियां, SHO श्रद्धा सिंह ने मौके पर पहुंचकर निकाल दी सारी हेकड़ी

अभिषेक वर्मा

ADVERTISEMENT

Lakhimpur Kheri
Lakhimpur Kheri, Lakhimpur Kheri News, Lakhimpur Kheri Viral Video, SHO Shraddha Singh Lakhimpur Kheri, SHO Shraddha Singh, UP Viral, UP Viral Video, Viral Video
social share
google news

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी के नीव गांव थाने में तैनात एसएचओ श्रद्धा सिंह चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल श्रद्धा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एसएचओ श्रद्धा सिंह एक शख्स को डंडों से पीट रही हैं. चारों तरफ पुलिसकर्मी खड़े हैं. इस दौरान एसएचओ श्रद्धा सिंह एक शख्स को जमकर डंडों से पीट रही हैं. 

दरअसल ये पूरा मामला लखीमपुर खीरी के लखा गांव से सामने आया है. यहां जमीन पर कब्जे को लेकर 2 पक्षों में बड़ा विवाद हो गया. पहले लाठी-डंडे और पथ्तर चले. फिर दोनों पक्षों में गोलियां चलने लगी. इसकी भी एक वीडियो वायरल हो गई. वीडियो में एक शख्स बनियान पहने हुए पत्थरबाजी और खुलेआम फायरिंग करते हुए दिख रहा है. 

मौके पर पहुंच गई श्रद्धा सिंह

मिली जानकारी के मुताबिक, लखा गांव में हंगामे और फायरिंग की खबर एसएचओ श्रद्धा सिंह को मिली. वह फौरन भारी पुलिसफोर्स लेकर मौके पर पहुंची और हालातों को काबू करने की कोशिश करने लगीं. इस दौरान उन्होंने मारपीट और हंगामा कर रहे लोगों को पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि इसी दौरान एसएचओ श्रद्धा सिंह ने एक दबंग को पकड़ लिया, जिसने पथ्तरबाजी की थी. इसी बीच श्रद्धा सिंह ने दबंग की सारी दबंगाई निकल दी और वह उसे डंडों से पीटने लगी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने चारों तरफ से दबंग को घेर लिया. बता दें कि अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. पूरा मामला इस वीडियो में देखिए

 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT