गोंडा में भाजपा प्रत्याशी करण भूषण के काफिले की गाड़ी ने दो लोगों को रौंदा, हुई मौत

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gonda News : उत्तर प्रदेश के गोंडा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले से हुआ है. करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर कार से हादसा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, फॉर्च्यूनर कार नंदिनी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के नाम पर पंजीकृत है. बता दें कि नंदिनी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट, बृज भूषण शरण सिंह की ही है. 

गोंडा मे हुआ हादसा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने आनन-फानन में घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया. चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, फॉर्च्यूनर सड़क से उतर गई. जहां बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं फॉर्च्यूनर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.दो लोगों की की मौत से अक्रोशित भीड़ ने स्थानीय सीचसी का घेराव किया.


वहीं मृतक की मां चंदा बेगम की शिकायत के मुताबिक, सुबह 9 बजे उसका बेटा रेहान (17) और भतीजा शहजादे (24) बाइक से दवा लेने निकले थे. तभी उल्टी दिशा से आ रही  फॉर्च्यूनर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दोनों लड़के जमीन पर गिर गए और घायल होने के कारण उनकी मौत हो गई. हदसे में बाइक पूरी तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हादसे में दो लोगों की मौत

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए गोंडा  पुलिस अधीक्षक राधेश्याम ने बताया कि, 'बुधवार सुबह 9 बजे करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर फॉर्च्यूनर कार ने  बाइक सवार को दो युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में रेहान और सज्जाद नाम के दो युवकों की मौत हो गई है. इस संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कर्नलगंज पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस द्वारा फॉर्च्यूनर कार एवं उसके चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. मौके पर पुलिस बल मौजूद है. कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है.'  
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT