शाहजहांपुर में BJP विधायक ने अपनी सरकार के सिस्टम को किया एक्सपोज! कलम से खोद दी नई बनी सड़क

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार में बन रही सड़क की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. इसी के साथ भाजपा विधायक ने विभागीय अधिकारी पर कमीशन खोरी करने का आरोप भी लगाया है. जांच के दौरान भाजपा विधायक कलम से ही सड़क को उखाड़ते हुए दिख रहे हैं. दरअसल भाजपा विधायक, स्थानीय नागरिकों की शिकायत पर सड़क की गुणवत्ता की जांच करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जेई और ठेकेदार पर जमकर अपना गुस्सा निकाला और दोनों को जेल तक भेजने की धमकी दे डाली.

बता दें कि अब ये पूरा मामला काफी वायरल हो रहा है. भाजपा विधायक की धमकी और गुस्से के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.  सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही हैं.


जानिए पूरा मामला

दरअसल पुवायां थाना क्षेत्र में तहसील पुवाया को लखीमपुर जिले से जोड़ने वाली लगभग 17 किलोमीटर लंबी सड़क का चौड़ीकरण का काम चल रहा है. पीडब्ल्यूडी विभाग की यह सड़क 32 करोड़ रुपए के बजट से बनाई जानी है. मिली जानकारी के मुताबिक, कल यानी रविवार को भाजपा विधायक चेतराम स्थानीय लोगों की शिकायत पर अचानक सड़क की जांच करने पहुंच गए. इस दौरान उन्हें सड़क निर्माण के दौान गुणवत्ता में काफी खामियां दिखी. इसको लेकर भाजपा विधायक काफी भड़क गए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण में मौरंग की जगह मिट्टी डलवाया जा रहा है. इसी के साथ सड़क निर्माण में कई गड़बड़ियां की जा रही हैं. इस दौरान उन्होंने ठेकेदार और जेई की जमकर फटकार लगाई. भाजपा विधायक ने कहा कि योगी सरकार सड़क के निर्माण में गुणवत्ता के मामले में जीरो टॉलरेंस पर कार्रवाई करती है. सड़क की गुणवत्ता से बिल्कुल समझौता नहीं किया जाएगा.

 

 


दी सख्त कार्रवाई की धमकी 

इस दौरान भाजपा सांसद ने जेई को जेल भेजने की धमकी तक दे डाली. ग्रामीणों का भी आरोप है कि जेई और ठेकेदार मिलकर सड़क की गुणवत्ता से खिलवाड़ कर रहे हैं. आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का गृह जनपद भी शाहजहांपुर ही है. ऐसे में ये मामला फिलहाल काफी सुर्खियों में आ गया है. भाजपा विधायक ने पूरे मामले की शिकायत शासन से की है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT