150 लोग हथियार लेकर सड़कों पर आए और गोलियां चलाने लगे! बरेली में जबरदस्त हंगामे से हड़कंप

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

Bareilly
Bareilly
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां भू-माफियाओं ने खुलेआम पुलिस को चुनौती दी गई है. दरअसल करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्जा करने को लेकर भू-माफियाओं के गुर्गों ने दिन-दहाड़े बीच सड़क पर कई राउंड गोलियां चलाई हैं. कई घंटों तक यहां खुलेआम फायरिंग होती रही. राहगीरों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई.

इस दौरान भू-माफियाओं के गुर्गों ने लोगों को अपनी गाड़ियों से भी कुलचने की कोशिश की. गोलियां और खुलेआम सड़क पर उपद्रव देख लोगों में हड़कंप मच गया. हंगामे की खबर पूरे बरेली में आग की तरह से फैल गई.

करोड़ों की जमीन को लेकर बरेली में जबरदस्त हंगामा 

बरेली में करोडों की जमीन पर कब्जे को लेकर जो हुआ है, उसने शहर को हिला कर रख दिया है. कुछ पल के लिए बरेली में ऐसा लगा कि यहां पुलिस मौजूद ही नहीं है. जिस तरह से यहां भू-माफियाओं के गुर्गों ने सड़क पर खुलेआम गोलियां चलाई हैं और लोगों को गाड़ियों से कुचलने की कोशिश की है, उससे साफ है कि इन लोगों को कानून व्यवस्था और पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल जिस जमीन को लेकर बरेली में जबरदस्त फायरिंग और हंगामा हुआ है, वह जमीन पीलीभीत बाईपास पर स्थित है. हंगामे और गोलीबारी के दौरान 2 जेसीबी मशीनों को भी आग के हवाले कर दिया गया है. सड़क पर मौजूद लोगों और वहां से गुजर रहे राहगीरों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई है. हैरानी की बात ये है कि कई घंटे तक यहां खुलेआम गोलियां चलती रहीं. मगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

150 लोग हथियार लेकर सड़कों पर उतर आए

एक पक्ष का कहना है कि यहां करीब 150 से अधिक लोग हथियार लेकर सड़क पर उतर आए और फायरिंग करने लगे. 2 पक्षों में इस दौरान खूब विवाद हुआ और गोलियां चली. फिलहाल इस पूरी घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अब पुलिस भी मामले को लेकर एक्टिव हो गई है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और मामले में मुकदमा दर्ज भी कर लिया है.

ADVERTISEMENT

राजीव राणा और आदित्य उपाध्याय पक्ष में हुआ विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत बाईपास रोड पर स्थित बजरंग ढाबा के पास राजीव राणा अपने साथियों के साथ जेसीबी लेकर पहुंच गया. दूसरी तरफ उसे रोकने के लिए आदित्य उपाध्याय भी अपने साथियों के साथ मौके पर आ गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान यहां खूब विवाद हुआ है और जमकर गोलियां चली हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इस खबर को अपडेट किया जा रहा है)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT