झांसी: 53 साल के सुनील ने 21 साल छोटी ज्योति से की शादी, 2 महीने बाद जिंदगी की खत्म, हुआ क्या?

प्रमोद कुमार गौतम

ADVERTISEMENT

Jhansi
Jhansi
social share
google news

UP News: झांसी महानगर के सीपरी बाजार क्षेत्र के पाल कॉलोनी में रहने वाले 53 वर्षीय सुनील कुमार अतरौलिया की शादी 2 महीने पहले ही हुई थी. सुनील ने खुद से 21 साल छोटी महिला से शादी की थी. अब शख्स की मौत उसके घर के सामने हुई है. बताया जा रहा है कि सुनील ने खुद जहर खाकर अपनी जान दी है. सवाल ये है कि आखिर शादी के 2 महीने बाद ही ऐसा क्या हो गया? जिसकी वजह से सुनील ने इतना बड़ा कदम उठा लिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

2 महीने पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील की पहली शादी करीब 17 साल पहले हुई थी. मगर शादी के बाद दोनों के बीच विवाद रहने लगा. इसके बाद दोनों अलग हो गए. पिछले करीब 15 सालों से दोनों के बीच कोर्ट में केस चल रहा था. सुनील की पहली पत्नी से बेटी है, जो फिलहाल अपनी मां के साथ रहती है. 

साल 2023 अक्बूटर में आखिरकार सुनील का उसकी पहली पत्नी से तलाक हो गया. अब उसके मन में दूसरी शादी का विचार आया और शादी के लिए परेशान रहने लगा. बकायदा उसने शादी के लिए अखबार में विज्ञापन में छपवाया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

32 साल की महिला से हुई मुलाकात और कर ली शादी

बता दें कि इसी दौरान सुनील की 32 साल की महिला ज्योति से मुलाकात हुई. ज्योति का भी पति अचानक गायब हो गया था. ज्योति ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया. महिला के भी 7 साल की बेटी थी. ऐसे में सुनील और ज्योति ने आपस में बात करनी शुरू कर दी. दोनों को सब सही लगा तो फरवरी में बात शादी तक पहुंच गई. इसी बीच सुनील और ज्योति ने शादी कर ली. मगर शादी के 2 महीने के अंदर ही सुनील ने अपनी जान दे दी.

पत्नी से विवाद बना मौत की वजह!

सुनील की पत्नी ज्योति का कहना है कि शराब पीने को लेकर उसका अपने पति से विवाद हुआ था. ज्योति के मुताबिक, उसने गुस्से में शराब की 10 बोतल सिंक में खाली कर दी थी. इस बात को लेकर दोनों में खूब विवाद हुआ. मगर जल्द ही मामला शांत भी हो गया. ज्योति का कहना है कि 21 जून की सुबह उसने पति को चाय भी दी. मगर इसके बाद वह अपने घर के बाहर जाकर बैठ गए. फिर पता चला कि उन्होंने जहर खा लिया है.

ADVERTISEMENT

ज्योति का साफ कहना है कि उसके पहले रिश्ते से छोटी बेटी है. उसने अपनी बेटी की जिंदगी की वजह से 21 साल बढ़े शख्स के साथ शादी की थी. वह इस शादी के लिए राजी ही अपनी बेटी की जिंदगी की वजह से हुई थी. ज्योति का ये भी कहना है कि सुनील को शराब पीने की आदत थी.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया, सुनील कुमार अतरौलिया नाम के शख्स ने जहर खाकर जान दी है. परिजनों ने फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया था. मगर इनकी मौत हो गई. परिवार की कलह सामने आई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT