5 हजार दूंगा मेरी पत्नी बनकर रहो…ससुर अपनी ही बहू के साथ करता है ऐसी हरकत, जान गुस्सा आएगा

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर.
Banda
social share
google news

UP News: बहू और ससुर का रिश्ता कितना पवित्र माना जाता है. मगर कभी-कभी कुछ मामले ऐसे सामने आते हैं, जो इन रिश्तों को भी कलंकित करने का काम करते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के बांदा से. यहां एक बहू ने थाने आकर पुलिस को अपने ससुर की जो-जो हरकतें बताई, उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई. 

महिला का आरोप है कि ससुर उसपर गंदी नियत रखता है. ससुर कहता है कि अगर वह उसकी पत्नी बनकर रहेगी तो वह उसे हर महीने  5 हजार रुपये देगा. बहू का आरोप है कि उसका ससुर उसका पीछा करता है और उसे परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ता. पीड़िता ने पुलिस से अपने ससुर की शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपने ही ससुर के खिलाफ ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसे सुन पुलिस भी सकते में हैं और ये मामला चर्चाओं में भी आ गया है. महिला का आरोप है कि उसका ससुर उसके साथ छेड़खानी करता है और उससे कहता है कि वह उसकी पत्नी बनकर रहे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला का आरोप है कि उसका ससूर उससे कहता है कि अगर वह उसकी पत्नी बनकर रहेगी तो वह उसे हर महीने 5 हजार रुपये देगा. महिला का कहना है कि वह जहां भी जाती है, उसका ससुर उसके पीछे आ जाता है और उसे परेशान करता रहता है. 

पति और सास ने नहीं की मदद

पीड़िता का कहना है कि जब उसने मामले की शिकायत अपने पति और सास से की तो उन्होंने भी इस मामले में उसकी मदद नहीं की. दरअसल महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है.  ससुर से परेशान होकर पीड़िता मायके आ गई है. अब भी ससुर कहता है कि जब भी तुम ससुराल वापस आओगी तब तुम उसकी पत्नी बनकर रहोगी. वरना जान से मार दूंगा. अब महिला ने पुलिस से शिकायक की है और आरोपी ससुर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर SHO बिसंडा श्यामबाबू शुक्ला ने बताया, ये पूरा मामला संज्ञान में आया है. फौरन केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT