अदालत में सरेआम महिला ने अपने पति की कर दी चप्पलों से पिटाई, बरेली की इस घटना का वीडियो वायरल

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

bareilly
bareilly
social share
google news

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली के अदालत में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां जिला अदालत के सामने व्यक्ति की एक महिला ने जमकर पिटाई कर दी. महिला के व्यक्ति की पहले थप्पड़ से फिर अपनी चप्पल से उसकी सरेआम पिटाई कर दी. अदालत परिसर में मौजूद जिसने भी ये नजारा देखा वो हैरान रह गया. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो गया. जानकारी के मुताबिक महिला ने जिसे व्यक्ति वो उसका पति है और दोनों अदालत में किसी पारिवारिक मामले में सुनवाई के लिए आए थे.

कचहरी में पत्नी ने की पति की पिटाई

बता दें कि महिला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र की रहने वाली है. उसकी शादी नौ साल पहले हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद पति दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित करता था और उसकी पिटाई करता था. इन सबसे तंग आकर महिला ने उस पर केस कर दिया. पति-पत्नी पिछले 6 साल से मुकदमा लड़ रहे हैं. वहीं मंगलवार को दोनों मामले की सुनावई के लिए बरेली के जिला अदालत में आए थे. 

मामले की सुनवाई के लिए आए थे दोनों

वहीं अदालत परिसर में ही दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी  हो गई और महिला ने व्यक्ति की जमकर पीटाई कर दी. महिला ने पति की सरेआम की पिटाई कर दी.  इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बरेली में भरी कचहरी में एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. 

कचहरी के सामने मारपीट की बात सामने आती है मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को पूछताछ के लिए बैठा लिया.  जानकारी ली गई तो पता चला कि तीन महीने पहले कचहरी पर पति-पत्नी में मारपीट हुई थी. 3 महीने में दूसरी बार मारपीट की घटना सामने आई है.  हालांकि पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई और समझकर, चेतावनी देकर जाने दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT