'नौकरी देने के लिए बुलाया और फिर किया रेप'... मुरादाबाद के फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर दुष्कर्म का केस दर्ज

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

Moradabad famous youtuber Abdullah pathan
Moradabad famous youtuber Abdullah pathan
social share
google news

Moradabad News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक चर्चित यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान समेत तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का केस दर्ज हुआ है. युवती के तहरीर पर गर्भपात कराने और धमकी देने के आरोप में कुंदरकी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि यूट्यूबर ने उसे नौकरी देने के बहाने बुलाकर पहले दुष्कर्म किया औप साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर शोषण किया. पीड़िता गोरखपुर की रहने वाली है.

फेमस यूट्यूबर पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज

युवती के मुताबिक उसका जान पहचान साल 2021 में सोशल मीडिया के माध्यम से कुंदरकी निवासी अब्दुल्ला पठान (Moradabad famous youtuber Abdullah pathan)  से हुआ था. धीरे-धीरे परिचय बढ़ाने के बाद अब्दुल्ला पठान ने युवती के सामने प्रस्ताव रखा और युवती से कहा कि, 'मैं कस्बा कुंदरकी में दवाखाना चलाता हूं और तुम पढ़ी-लिखी हो. मैं तुम्हें 15-20 हजार महीने तक की नौकरी दे सकता हूं. अब्दुल्ला ने कहा कि मैनें कई और महिलाओं को भी अपने दवाखाने में रोजगार दिया है. वो महिलाएं दवाखाने में ही रह कर काम करती हैं. साथ ही रहना खाना फ्री में होता है.' युवती ने तहरीर में बताया कि वह अब्दुल्ला के बातों में आ गई. जिसके बाद वह जुलाई 2021 में कस्बा कुंदरकी आ गई. जिसके बाद अब्दुल्ला पठान ने युवती को कुंदरकी को लाईनपार स्थित ऑक्सीजन प्लांट के बराबर एक किराए के मकान में रखा था. वहीं चार माह काम करने के बाद अब्दुल्ला ने युवताी को उसके घर भेज दिया.

लड़की बोली- नौकरी देने के बहाने...

दो साल बीत जाने के बाद जनवरी 2023 में फिर से उक्त अब्दुल्ला पठान युवती के घर पहुंच गया और युवती को दुबारा काम पर वापस आने के लिए बुलाया.जिसके बाद युवती उसके बातों में आकर फिर से कुंदरकी वापस आ गई. अब्दुल्ला पठान ने इस बार युवती के वापस आने के बाद कस्बा कुंदरकी स्थित अपने ही एक मकान में रखा. पीड़िता युवती ने  अब्दुल्ला पठान पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब्दुल्ला ने नशीली दवा देकर उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता को धमकी देने लगा कि मेरी बात नहीं मानोगी तो यह वीडियो इन्टरनेट पर डाल दूंगा और तुम्हारे गांव में भी पहुंचा दूंगा. जिससे तुम कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो बनानेका भी आरोप

पीड़ित युवती आगे लिखती है की बदनामी के कारण अत्यधिक डर गयी और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आये दिन अब्दुल्ला पठान उसका यौन शोषण करता रहा.  युवती ने तहरीर के ये भी बताया कि, 6 जून 2024 को अब्दुल्ला पठान का भाई अपने साथ किसी एक आदमी को लेकर उसके पास आया और तमंचा निकालकर उनकी कनपटी पर लगा दिया और उसके साथ बलात्कार किया और उसके जाने के बाद अब्दुल मलिक ने भी बलात्कार किया.

दर्ज हुआ केस

फिलहाल युवती के द्वारा लगाए गए आरोपों पर कुंदरकी पुलिस ने यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान और उसके भाई और एक अज्ञात के खिलाफ 376 D,313,506 की धाराओं के थाना कुंदरकी में एफआईआर दर्ज कर दी है. आपको बता दें यूट्यूब पर अब्दुल्ला पठान के 1.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. जहां वह खुद को ताकतवर दिखाते हुए वीडियो बनाता है. इसके साथ साथ अपने देसी दवाखाने में आए मरीजों को दी दवाइयों को और उसके लाभ के बारे में बताता है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT