वाटर पार्क में स्लाइड करते हुए कैसे हुई बैंक मैनेजर मोहित की मौत? मेरठ में जो हुआ उसे जान लीजिए

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Meerut
Meerut
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित वाटर पार्क में प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात एक युवक अपने 2 दोस्तों के साथ गया. तीनों दोस्त वाटर पार्क में मस्ती कर रहे थे. तभी बैंक मैनेजर युवक वाटर पार्ट में मौसूद स्लाइडिंग से नीचे आने लगा. मगर नीचे आते-आते वह बेहोश हो गया. उसके दोस्तों ने उसे संभालने की कोशिश की और वह उसे पानी से बाहर लेकर आए. उसे होश में लाने की कोशिश की गई. मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. दरअसल युवक की मौत हो चुकी थी.

जिस तरह से युवक की मौत हुई है, उसने हड़कंप मचा दिया है. किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वाटर पार्क की स्लाइड से नीचे आते हुए अचानक शख्स को क्या हुआ? युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि वाटर पार्क में ना डॉक्टरों की व्यवस्था थी और ना ही एंबुलेंस मौजूद थे. अगर सही समय पर इलाज मिल गया होता तो उनका बेटा जिंदा होता. 

आखिर कैसे हुई मौत?

ये हैरान कर देने वाला मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून हाईवे पर स्थित फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क से सामने आया है. यहां रविवार दोपहर मोदीनगर निवासी मोहित अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क में आया हुआ था. मोहित दिल्ली में प्राइवेट बैंक का मैनेजर था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मोहित वाटर पार्क में स्लाइड कर रहा था. वह स्लाइड करके ऊपर से नीचे आ रहा था. तभी वह बेहोश हो गया. वाटर पार्क में डॉक्टर भी मौजूद नहीं था. दोस्त किसी तरह से गाड़ी में डालकर मोहित को अस्पताल ले गए. मगर वहां डॉक्टरों ने देखते हुए उसे मृत घोषित कर दिया. 

शरीर पर चोट के निशान नहीं

बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जांच में सामने आया है कि शरीर में किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से ही युवक की मौत हुई है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सभी की नजर है. ये मामला क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT