हापुड़ में एक ही बाइक पर बैठकर 7 युवक कर रहे थे हवाबाजी, पुलिस ने काट दिया ₹9500 का चालान

देवेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

Hapur News
Hapur News
social share
google news

Hapur News: उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों से युवकों द्वारा बाइक या कार से स्टंटबाजी करने के वीडियो लगातार सामने आते रहते हैं. पुलिस ने इस दिशा में कई बार सख्त कदम भी उठाया है, लेकिन बावजूद इसके इस प्रकार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला अब हापुड़ जिले से सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक बाइक पर 7 युवक स्टंटबाजी कर रहे थे, जिनके खिलाफ पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है.

क्या है मामला?

 

मिली जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले से बाइक पर स्टंटबाजी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के हरोड़ा मोड़ पर एक बुलेट बाईक पर एक, दो नहीं बल्कि सात युवक अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट बाजी कर रहे थे. वहीं इस दौरान रोड पर गुजर रहे एक राहगीर ने स्टंटबाजी कर रहे युवकों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर बाइक चालाक के पास 9500 रुपये का चालान भेज दिया है.

 

 

पुलिस का क्या कहना है

इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए हापुड़ पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि 'हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार मोटरसाइकल पर क्षमता से अधिक सवारी बिठाकर स्टंट कर रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसके बाद हापुड़ की यातायात पुलिस ने उस वीडियो को तत्काल संज्ञान में लेते हुए उक्त बाइक चालक का 9500 रुपये का चालान किया है. वहीं दूसरी ओर हापुड़ पुलिस अधीक्षक ने जनपद वासियों से अपील किया कि ऐसा कोई कृत्य ना करें जो विधि विरुद्ध हो.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अमित पांडेय ने इस खबर को एडिट किया है.)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT