चेंजिंग रूम में CCTV लगा लाइव फीड देखता था ये पुजारी! कपड़े बदलने गई महिला ने यूं पकड़ा

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad News
Ghaziabad News, Ghaziabad, Ghaziabad Viral News, Ghaziabad Pujari CCTV Kand, Ghaziabad Pujari CCTV Case, UP Viral News, Viral News, UP Viral, UP Hindi News, News in hindi
social share
google news

Ghaziabad: समाज में पुजारी बने शख्स को सम्मान की नजरों से देखा जाता है, क्योंकि वह पूजा-पाठ करवाने का कार्य करता है. मगर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर से जो मामला सामने आया है, उसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल मुरादनगर में छोटा हरिद्वार के नाम से एक जगह है. यहां गंगा घाट बना हुआ है और यहां भारी संख्या में श्रद्धालु गंगा में स्नान करने के लिए आते हैं.  

महिला श्रद्धालुओं के लिए यहां एक पुजारी, जिसका नाम मुकेश गोस्वामी था, उसने चेंजिंग रूम बनवा रखा था. अक्सर महिलाएं और युवतियां, गंगा में डुबकी लगातीं और कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रूम में चली जातीं. मगर यहां उनके साथ वो किया जा रहा था, जिसका अंदाजा उन महिला श्रद्धालुओं को था ही नहीं.

दरअसल पुजारी महेश गोस्वामी ने चेंजिंग रूम में एक सीसीटीवी कैमरा लगा रखा था. इसका एक्सेस सीधे उसके मोबाइल पर आता था. आरोप है कि पुजारी द्वारा चेंजिंग रूम की लाइव फीड देखी जाती थी और सीसीटीवी वीडियो को रिकॉर्ड भी किया जाता था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मां-बेटी ने देख लिया कैमरा

पुजारी मुकेश गोस्वामी को लगता था कि वह महिलाओं-युवतियों को ऐसे ही कपड़े बदलते देखता रहेगा और उसे कभी कोई पकड़ नहीं पाएगा. दरअसल उसने काफी अच्छी तरह से सीसीटीवी कैमरे को चेंजिंग रूम में छुपाया था. इसी बीच एक महिला अपनी बेटी को लेकर गंगा घाट आई. गंगा में स्नान करने के बाद दोनों मां-बेटी कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रूम में गए. 

यहां अचानक दोनों की नजर सीसीटीवी कैमरे पर चली गई. मां-बेटी कैमरा देखते ही पूरा माजरा समझ गईं. दोनों ने फौरन पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी और पुजारी मुकेश गोस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. इस तरह से ये पूरा मामला सामने आया. 

ADVERTISEMENT

अभी तक क्या-क्या पता चला

बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस फौरन एक्शन में आई और उसने भी चेंजिंग रूम की जांच की. पुलिस को भी वहां लगा सीसीटीवी कैमरा दिखा. कैमरे की जांच के बाद पुलिस को उसमें से कई आपत्तिजनक वीडियो दिखीं. जांच में सामने आया कि सीसीटीवी का एक्सेस पुजारी के मोबाइल पर लाइव था. पुजारी अपने मोबाइल पर सीसीटीवी की लाइव फीड देखता था. जब-जब भी महिला-युवती अपने कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रूम में जातीं, पुजारी अपने मोबाइल पर सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से लाइव वीडियो देख लेता और वह वीडियो बाद में सेव भी हो जाती. 

पुलिस ने लिया तगड़ा एक्शन

बता दें कि पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपी पुजारी मुकेश गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज किया है. मगर आरोपी पुजारी फिलहाल फरार हो गया है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 2 टीमों का गठन किया है, जो पुजारी को पकड़ने के लिए उसके पीछे लगी हुई हैं. पुलिस का कहना है कि पुजारी पर पहले से ही 4 केस दर्ज हैं. फिलहाल प्रशासन ने चेंजिंग रूम पर बुलडोजर एक्शन करते हुए उसे तोड़ भी दिया है. फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT