BJP MLA के परिजन की दबंगई गजब है! मथुरा में ICU जाने पर अड़े विधायक के भाई, फिर ये हुआ

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

Mathura
Mathura
social share
google news

UP News: मथुरा की मांट विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी के भाईयो और विधायक प्रतिनिधि की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में भाजपा एमएलए के भाई और प्रतिनिधि अस्पताल कर्मचारियों से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.

जिस तरह से अस्पताल कर्मचारियों के साथ मारपीट की जा रही है, वह हैरान कर देने वाली है. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे ने पूरा मंजर रिकॉर्ड कर लिया है. दूसरी तरफ भाजपा एमएलए का कहना है कि अस्पताल के आईसीयू में उनकी मां भर्ती हैं. यहां अस्पताल कर्मचारियों ने उनके परिजनों से अभद्रता की है, जिसके बाद ये विवाद हुआ है. फिलहाल इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

क्या है पूरा मामाल? 

भाजपा विधायक राजेश चौधरी की मां महोली रोड स्थित डी.एस अस्पताल में भर्ती हैं. यहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक राजेश चौधरी के भाई दो-तीन अन्य लोगों को साथ लेकर आए. आरोप है कि वह सभी आईसीयू में रिकॉर्डिंग करने लगे. इसका वहां मौजूद कर्मचारियों ने विरोध किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि इस बात से भाजपा विधायक के परिजन और प्रतिनिधि भड़क गए. आरोप है कि बीजेपी विधायक के भाई संजय, दीपू,  प्रतिनिधि समेत दो-तीन अन्य लोगों ने कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की. अस्पताल के अंदर ही जिस तरह से मारपीट की गई है, वह हैरान कर देने वाला है.

BJP MLA और अस्पताल क्या-क्या बोला?

इस पूरे मामले पर भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने बताया, उनकी मां की तबीयत खराब थी. अस्पताल कर्मचारियों ने उनके परिजनों के अभद्रता व मारपीट की है. दूसरी तरफ अस्पताल के संचालक डॉक्टर ललित वार्ष्णेय का कहना है कि विधायक राजेश चौधरी की मां की तबीयत खराब के चलते उनका इलाज चल रहा था. आईसीयू में वीडियोग्राफी और रिकॉर्डिंग करना प्रतिबंधित है. अस्पताल कर्मचारियों ने ऐसा करने से रोका तो भाजपा विधायक के भाई और परिजनों ने मारपीट की. बता दें कि अस्पताल की तरफ से कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है.

ADVERTISEMENT

पुलिस जांच में जुटी 

बता दें कि इस केस में दोनों ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT