शादी के 13 साल बाद करवा चौथ से पहले पत्नी अपना ससुराल-बच्चे छोड़ प्रेमी के साथ फरार, सदमे में पति

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

Bareilly
Bareilly
social share
google news

UP News: देशभर मेंकरवा चौथ की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन एक पति ऐसा है जो अपनी पत्नी की तलाश के लिए जगह-जगह चक्कर काट रहा है. दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी करवा चौथ से ठीक पहले अपने ही पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. यहां तक की पत्नी अपने 2 मासूम बच्चों को भी छोड़ गई. 

अब पति का कहना है कि बिना पत्नी के वह करवा चौथ का त्यौहार कैसे मनाएगा और उसके मासूम बच्चों को उसकी मां कहा ले लाकर देगा. पति का ये भी आरोप है कि पत्नी घर में रखा सारा सोना-पैसा सब ले गई. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी का चल रहा था युवक के साथ अफेयर

ये पूरा मामला बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके से सामने आया है. यहां रहने वाले अमरनाथ नाम के युवक की शादी कई साल पहले बिरादरी की आशा नाम की लड़की के साथ हुई थी. शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन कुछ महीने पहले अमरनाथ को पता चला कि उसकी पत्नी का चक्कर घर के पास में ही रहने वाले एक युवक के साथ है. इसके बाद दोनों परिवार के बीच विवाद भी हुआ. दोनों की शादी को 13 साल हो चुके हैं.

हर साल रखती थी करवा चौथ का व्रत मगर इस बार दे दिया धोखा 

पीड़ित पति ने बताया कि पत्नी शादी के बाद से हर साल करवा चौथ का व्रत रखती थी. इस साल भी करवा चौथ की तैयारी कई दिनों पहले से ही शुरू कर दी थी. घर में खरीदारी भी शुरू हो चुकी थी, लेकिन करवा चौथ से ठीक पहले पत्नी गायब हो गई. पति का कहना है कि पंचायत ने भी पत्नी को समझाने की कोशिश की. मगर वह नहीं मानी और युवक के साथ बात करती रही. अब वह उसके साथ चली गई. पति के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम विशाल है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और ये मामला चर्चाओं में आ गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT