सहारनपुर के न्यू ताज होटल का खाना खाया है? अगर हां तो मैमेरूल अली की हरकत जान घिन आएगी 

राहुल कुमार

ADVERTISEMENT

Saharanpur
Saharanpur
social share
google news

UP News: सहारनपुर समेत पश्चिम उत्तर प्रदेश से पिछले कुछ दिनों में कुछ ऐसी वीडियो सामने आई हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कोई थूक लगाकर मसाज कर रहा है तो कोई पिशाब जूस में मिला रहा है. तो कोई रोटी बनाते हुए थूक रहा है. इन सभी घटनाओं को देखते हुए लोगों के मन में भी बाहर के खाने को लेकर आशंका पैदा हो गई है. 

कुछ ऐसा ही मामला फिर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया है. यहां के थाना कोतवाली नगर पुलिस ने थूक कर रोटी तंदूर में बनाने वाले आरोपी मैमेरूल अली पुत्र कल्टू शेख को गिरफ्तार किया है. आरोपी बंगाल का रहने वाला है. वह यहां होटल में काम करता था और तंदूर में रोटी बनाता था.

वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल सहारनपुर में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में एक युवक न्यू ताज होटल (खलीफा होटल) में तंदूर में रोटी बनाते समय उसमें थूक रहा था. थूक कर रोटी बनाते समय किसी ने उसकी वीडियो रिकॉर्ड कर ली और उसे वायरल कर दिया. पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया और जांच शुरू की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कौन है आरोपी मैमेरूल अली?

गिरफ्तार आरोपी का नाम मैमेरूल अली है.वह नयातुली दुबदुआर थाना रायगंज जिला उत्तरी दिनाजपुर पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. कुछ दिन पहले ही वह होटल पर काम करने के लिए आया था. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT