बहराइच दंगे की भेट चढ़े राम गोपाल को दी गई दर्दनाक मौत, अब सड़क पर उतरे लोग

राम बरन चौधरी

ADVERTISEMENT

Bahraich
Bahraich
social share
google news

UP News:  बहराइच में दूर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान जमकर हंगामा हुआ. गोलीबारी और आगजनी हुई, जिसमें 22 साल के राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई. बता दें कि अब सामने आया है कि राम गोपाल मिश्रा को अराजक तत्वों ने दर्दनाक मौत दी है. बताया जा रहा है कि मृतक को काफी दर्दनाक मौत दी गई है और उसे प्रताड़ित किया गया है. 

आखिर बहराइच में हुआ क्या? 

बहराइच के थाना हरदी क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा (22 वर्ष) पुत्र कैलाश नाथ मिश्रा उर्फ पुताई कल शाम करीब छह बजे विसर्जन के लिए निकले जुलूस में अपने गांव की देवी प्रतिमा के आगे चल रहा था. जुलूस जब महसी तहसील मुख्यालय से महज कुछ दूरी पर स्थित महराजगंज बाजार में अब्दुल हमीद के घर से गुजर रहा था, तभी वहां दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए.

आरोप है की इस दौरान मुस्लिम समाज के युवकों की तरफ से जुलूस पर पत्थरबाजी की गई और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान फायरिंग भी हुई. इस फायरिंग में राम गोपाल को गोली लग गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अब सामने आया है कि दंगाइयों ने मृतक के शव के साथ हैवानियत की है और उसे दर्दनाक मौत दी है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

6 माह पहले हुई थी मृतक की शादी

इस घटना में दंगे की भेंट चढ़े राम गोपाल की महज छह माह पूर्व ही शादी हुई थी. घटना के बाद राम गोपाल के घर में कोहराम मचा है. परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है. इस घटना से लोग इतने गुस्से में हैं कि प्रदर्शनकारियों ने भाजपा विधायक के दफ्तर पर भी पथराव किया है.

दुकानों और घरों में लगाई गई आग

बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने दुकानों और घरों में भी आग लगाई है और वाहन भी फूंके हैं. डीएम और एसपी रातभर मोर्चे पर तैनात रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT