पिता का शव रखा था पोस्टमॉर्टम के लिए तभी कुल्हाड़ी लेकर आ गया बेटा, बांदा में ये क्यों हुआ?

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

Banda
Banda
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक मर्चरी पोस्टमॉर्टम के अंदर कुल्हाड़ी लेकर लोगों को धमकाता नजर आ रहा है. दरअसल वहां उसके पिता के शव का पोस्टमॉर्टम होना था. मगर शव के पोस्टमॉर्टम का नंबर काफी देर से आ रहा था. 

ये देख युवक भड़क गया और वह पोस्टमॉर्टम जल्द करने का प्रेशर बनाने लगा. जब उसके कहने का भी असर नहीं हुआ तो युवक कुल्हाड़ी लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस जा पहुंचा. वह कुल्हाड़ी लेकर सभी को धमकाने लगा. फिलहाल ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला? 

ये पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज बांदा से सामने आया है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. पोस्टमॉर्टम हाउस में तैनात हरि के मुताबिक, ये पूरी घटना 5 अक्टूबर की है. गिरवां थाना क्षेत्र में एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें शव पोस्टमॉर्टम के लिए मर्चरी हाउस लाया गया था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शव का पोस्टमॉर्टम नंबर 8 था. युवक शराब के नशे में था और वह चाहता था कि उसके पिता का पोस्टमॉर्टम जल्द से जल्द किया जाए. पोस्टमॉर्टम हाउस के कर्मचारियों के मुताबिक, युवक पोस्टमॉर्टम करने का प्रेशर बनाने लगा. तभी वह कुल्हाड़ी ले आया और सभी को मारने की धमकी देने लगा.

फिर हुआ पोस्टमॉर्टम

बता दें कि युवक के गुस्से के बाद कर्मचारियों ने उसके पिता का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. उसके बाद शव युवक को सौंपा गया. बता दें कि अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

मृतक के परिजन ये बोले

मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों का आरोप है कि शव के पोस्टमॉर्टम के लिए कर्मचारी रुपयों की मांग कर रहे थे. इस बात से गुस्सा होकर युवक ने कुल्हाड़ी निकाल ली थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर बांगा SP अंकुर अग्रवाल ने बताया, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो का संज्ञान लिया गया है. मामले की जांच करवाई जा रही है. जो आरोप परिजनों ने लगाए हैं, उनकी भी जांच करवाई जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT