मुरादाबाद में दशहरे मेले के बाद बवाल, रेलवे ट्रैक के पत्थरों से खूब हुई पत्थरबाजी, कई हिरासत में

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

मुरादाबाद में बवाल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
मुरादाबाद में दो पक्षों में विवाद
social share
google news

Uttar Pradesh News : मुरादाबाद में शनिवार की रात को एक अप्रत्याशित घटना घटी, जब दो पक्षों के बीच विवाद के बाद रेलवे ट्रैक के पत्थरों से पथराव किया गया. इस घटना में कई लोग घायल हो गए और कुछ गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। विवाद का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसने इलाके में दशहरे के मेले से पहले ही सनसनी फैला दी.

घटना मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के गुलाब बाड़ी एरिया में स्थित दिल्ली-लखनऊ रेलवे ट्रैक के पास हुई. जैसे ही विवाद की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को मिली, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

जमकर हुई पत्थरबाजी

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं ताकि विवाद के कारणों का पता लगाया जा सके. वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा इस मामले की सूचना समय पर देने से स्थिति को नियंत्रण में लाने में मदद मिली. पुलिस यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है कि ऐसे घटनाएं भविष्य में न हो और इलाके में शांति बनी रहे. इलाके में इस अप्रिय घटना के कारण दशहरे के उत्सव के पहले ही भय और तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. स्थानीय प्रशासन द्वारा समय पर कार्रवाई किए जाने से स्थिति को जल्दी से संभाला जा सका. पुलिस मामले की व्यापक जांच कर रही है और जल्द ही पथराव के पीछे के असली कारणों का पता लगने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. साथ ही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की भी तलाश की जा रही है. मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना के वजहों का पता लगा लिया जाएगा. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि, 'मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में गुलाब बाड़ी एरिया में दिल्ली लखनऊ रेलवे ट्रैक है. इस ट्रैक के दोनों तरफ से आपसी कहा सुनी के बाद दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ, जिसमें कुछ लोग चोटिल हो गए. वहीं दशहरे के मेले पहले के बाद हुई घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई तुरंत मौके पर कई थानों की फोर्स बुला ली गई. पुलिस की माने तो पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी पर घटना की फुटेज तलाशी जा रही है. फिलहाल चार-पांच लोगों को पुलिस हिरासत में ले लिया है और जल्दी मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.'

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT