'गाड़ी रोकी तो पेट में घोंप दूंगा छुरा...', चेकिंग के दौरान रईस ने पुलिसकर्मी को दी धमकी, फिर ये हुआ

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

Sambhal News
Sambhal News
social share
google news

Sambhal News : संभल जिले में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें ट्रैफिक पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान धमकी दी गई. चंदौसी कोतवाली इलाके में ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी जब यह मामला सामने आया. पुलिसकर्मी ने बाइक सवार दो लोगों को रोका और कागजात मांगे. इनमें से एक व्यक्ति के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था. जब पुलिसकर्मी ने चालान की बात कही, तो दूसरे समुदाय का व्यक्ति अभद्र भाषा का उपयोग करने लगा और पुलिसकर्मी को चाकू मारने की धमकी दी.

पुलिसकर्मी को दी खुलेआम धमकी

यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई, जिससे उच्च पुलिस अधिकारियों तक यह मामला पहुंचा. वायरल वीडियो में व्यक्ति पुलिसकर्मी को धमकाते हुए दिख रहा है कि अगर आगे से उसकी गाड़ी रोकी गई, तो वह पुलिसकर्मी को चाकू मार देगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद, एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई के निर्देश पर आरोपी की पहचान कर ली गई. धमकी देने वाले व्यक्ति जिसका नाम रईस अहमद है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

पुलिस ने लिया ये एक्शन

वहीं इस घटना को लेकर एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि,  'यह घटना दोपहर करीब 12:30 बजे की है, जब ट्रैफिक पुलिस अपने निर्धारित अभियान में थी. धमकी के बाद पुलिसकर्मी ने थाने में सूचना दी और उचित कानूनी कार्यवाही की गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सख्त कदम उठाए हैं.   ट्रैफिक पुलिस के पुलिसकर्मी के द्वारा थाने पहुंचकर तहरीर देने पर आरोपी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा गया है और कानूनी कार्यवाही की जा रही है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT