गाजियाबाद में पेशाब से आटा गूंथने वाली मेड रीना के बारे में ACP लिपि नगायच ने क्या बताया?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Ghaziabad Maid Viral Video
Ghaziabad Maid Viral Video
social share
google news

Ghaziabad Maid Viral Video : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस घटना का वीडियो पिछले 24 घंटे से सोशल मीडिया पर वायरल है और चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में एक घर में काम करने वाली मेड ने अपने मालिक के खाने में पेशाब मिला दिया. वहीं घर के मालिक ने किचन में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो उसके पैरो से जमीन खिसक गई. जब पुलिस ने मेड को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में हैरान कर देने वाला खुलासा किया. वहीं इस घटना को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने एक अहम जानकारी दी है. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

गाजियाबाद वेव सिटी की ACP लिपि नगायच ने बताया कि, "14 अक्टूबर को क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में एक आवेदिका द्वारा एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें उनके फ्लैट में काम करने वाली रीना नामक महिला द्वारा आटे में पेशाब मिलाकर आटा गूंथने का प्रकरण सामने आया. थाने में सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया...उसे 15 अक्टूबर को जीएच-7 सोसायटी से गिरफ्तार किया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है." 

पिछले 24 घंटे से वायरल है वीडियो

बता दें कि बुधवार को इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पेशाब से आटा गूंथने वाली मेड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद जब उससे पूछा गया कि आखिर वो ऐसा क्यों करती थी तो मेड ने बताया कि, मालिक मुझ पर नजर रखते थे और छोटी-छोटी बातों पर खरी-खोटी सुनाते थे. इन सब बातों से मुझे बहुत बुरा लगता था. यही वजह है कि मैंने कई बार पानी में पेशाब मिलाकर उससे आटा गूंथा और उसी की रोटियां पूरे परिवार को खिलाईं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मेड ने की थी घिनौनी हरकत

दरअसल, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गया. परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे. शुरू में परिवार ने इसे सामान्य इंफेक्शन समझकर डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. जब उन लोगों की तबीयत लगातार बिगड़ती गई तो उन्हें खाने में गड़बड़ी का शक हुआ.किचन में मोबाइल से की रिकॉर्डिंग तब हुआ खुलासा पीड़ित परिवार ने पुलिस को जो शिकायत दी है, उसमें बताया है कि फ्लैट में मेड का काम करने वाली रीना नाम की महिला पर उन्हें कई दिनों से शक हो रहा था, जिसके चलते उन्होंने किचन में मोबाइल फोन रखकर रिकॉर्डिंग की तो पाया कि मेड द्वारा आटे में स्वयं की पेशाब मिलाकर उस आटे की रोटियां बनाई गईं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT