प्रयागराज में अशरफ ने बेगम जैनब के लिए बनवाया था आलिशान मकान, अब उसे जमीन में मिलाया जाएगा

आनंद राज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mafia Atiq Ahmed News: प्रयागराज से अब धीरे धीरे माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का चैप्टर क्लोज होते जा रहा है. बीते साल दोनों भाइयों की पुलिस कस्टडी के दौरान हत्या कर दी गई थी. उसके बाद से ही पुलिस और प्रशासन अब माफिया ब्रदर्स की अवैध संपत्ति पर कार्रवाई करने का काम कर रहा है. इसी कड़ी में आज यानी गुरुवार को प्रयागराज प्रशासन अशरफ की फरार पत्नी जैनब के घर पर बुल्डोजर की कार्रवाई करेगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वक्फ बोर्ड की 50 करोड़ की संपत्ति हड़पने के मामले में पुलिस यह कार्रवाई करेगी. अशरफ़ ने वक्फ बोर्ड की इसी जमीन पर जैनब के लिए आलिशान घर बनवाया था. सल्लाहपुर स्थित जैनब फातिमा के इसी घर को आज पीडीए बुल्डोजर से जमींदोज करेगा. 

आपको बता दें कि सुन्नी वक्फ बोर्ड की 50 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में केयर टेकर माबूद ने पूर्व मुतवल्ली मो. असियम, उसकी पत्नी जिन्नत, अशरफ की पत्नी जैनब, उसका साला सद्दाम व जैद, सिवली प्रधान के खिलाफ पूरामुफ्ती थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

 

 

 

जैनब पर है 25 हजार का इनाम

आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ के मौत के एक साल बाद भी उनकी पत्ननियां सामने नहीं आईं हैं. पिछले एक साल में कई बार पुलिस ने उनके तलाश में छापेमारी की पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी. बता दें कि अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम है, तो अशरफ की पत्नी जैनब पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उमेश पाल की हत्या के बाद बदला समीकरण

गौरतलब है कि वकील उमेश पाल की हत्या के बाद से ही शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहे हैं. गुड्डू मुस्लिम माफिया अतीक है खास गुर्गा बताया जाता है. यूपी पुलिस ने इन दोनों पर ही इनाम घोषित किया है. जहां शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम है. वहीं बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर पांच लाख के इनामी हैं. मगर पुलिस अबतक इन दोनों का पता नहीं लगा पाई है. बता दें कि बदमाशों ने बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल की हत्या के मामले में गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी 2023 को गोलीबारी कर दी थी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT