बांदा : पति ने किया पत्नी का फेसबुक अकाउंट हैक तो महिला पहुचीं थाने, फिर हुआ ये

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने पति से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंच गयी. महिला का आरोप है कि वह ससुराल पहुचीं तो कमरे में ताला लगा था, पति से चाभी मांगने पर उसने मोबाइल छीन लिया, इसके बाद उसने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक करके आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसकी शिकायत उसने 1090 सहित पुलिस से की. जिस पर पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया. उसने ससुराल के लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने महिला थाना में आरोपी पति सहित 3 लोगो के खिलाफ 379/ 498A/ 323/ 504/ IT एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज करके आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पति ने किया पत्न का फेसबुक अकाउंट हैक

शहर कोतवाली की रहने वाली एक महिला ने एसपी से शिकायत के दौरान बताया कि बीते दिन मैं अपनी ससुराल पहुचीं, पति से कमरे की चाभी मांगी तो वह आक्रोश में आकर बुरी तरह मारने पीटने लगे और मेरा मोबाइल छीन लिया, जेठ ने गले मे पड़ी चैन ले ली. महिला चौकी पहुचीं जहाँ उसने पुलिस से शिकायत की. जिस पर पुलिस ने उनको पकड़ लिया और बाद में नियमानुसार कार्रवाई करके छोड़ दिया. महिला का यह भी आरोप है कि घटना के पहले पति ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था, जिससे आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसकी शिकायत पोर्टल और पुलिस से की, आरोप है कि एफआईआर दर्ज नही हुई, जिसके बाद पति ने घर से निकाल दिया. जिससे परेशान होकर पत्नी एसपी ऑफिस पहुचीं और उसने मामले में कार्रवाई की मांग की है.

DSP गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि शहर कोतवाली की एक महिला ने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाकर शिकायती पत्र दिया है, जिस पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया है, मामले में जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT