अखिलेश बोले- अभी गरीबों पर चल रहा बुलडोजर, हमारी सरकार आई तो 8-10 मंजिलवालों पर चलेगा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Akhilesh Yadav News: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का रण सज चुका है. आगामी चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के सियासी माहौल में गर्माहट आ गई है. वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश में एक तरफ बीजेपी के नेतृत्व में ‘INDIA‘ है, जिसका का दावा है कि वह सूबे की सभी 80 सीटों पर जीत का परचम लहरा देगा. वहीं, दूसरी तरह यहां सपा के साथ वाला ‘INDIA’ गठबंधन, जिसका कहना है कि यूपी में इस बार भाजपा को कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को फतेहपुर में एक जनसभा को संभोधित किया और सत्ताधारी भाजपा पर तीखा निशाना साधा.

‘अभी ऑर्डर बुल्डोजर से गरीबों के घर गिराने का है’

सपा चीफ अखिलेश ने कहा, “बुल्डोजर के पास दिमाग नहीं होता, स्टेयरिंग होता है. ये हमारे पुलिस के लोग बहुत ही अनुशासन में रहने वाले लोग हैं. ये सिर्फ ऑर्डर मानते हैं और कुछ नहीं मानते, अभी ऑर्डर जो चल रहा है कि दो मंजिल के घर गिराओ. अभी ऑर्डर गरीबों के घर गिराने का है. जब समाजवादी लोग सरकार में आएंगे तो वही बुल्डोजर होगा, पर मंजिल 2 वाली नहीं होगी, गरीब की नहीं होगी 8 और 10 मंजिल होगी. यह बुल्डोजर वाली सरकार सबसे बड़ी भू माफिया सरकार है.”

अखिलेश ने लिए सीएम योगी के मजे

अखिलेश ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आपने देखा होगा कि हमारे मुख्यमंत्री जी कितना अच्छा ही योगा कर रहे थे. शायद वह योग करने का नया तरीके बता रहे थे. उस दिन अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के साथ अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक डे भी था. जब मुझे उस दिन योगी जी का वीडियो मिला योग करते हुए, तो हमने कहा आज का दिन दो चीजों के लिए जाना जाता है. एक तो इंटरनेशनल म्यूजिक डे और दूसरा इंटरनेशनल योग के लिए. किसने कहा था एक टांग पर खड़ा होकर योग करने को. कई योग ऐसे हैं जिनमें पता ही नहीं लगता कि आप योग कर रहे हो कि नहीं कर रहे हो. अगर अनुलोम विलोम कर लेते तो ये योग करने का तरीका पकड़ा नहीं जाता.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अखिलेश ने सलाह देते हुए कहा, “अपने कार्यकर्ताओं से भी कहेंगे की जो काम हम लोग नहीं जानते हैं, वह नहीं करना चाहिए और जरूरत क्या थी एक टांग पर खड़े होने की?”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT