मायावती के साथ गठबंधन और 2024 में खुद लड़ेंगे चुनाव? – अखिलेश यादव ने दिया ये जवाब

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आजतक G-20 समिट में 2024 लोकसभा चुनाव से लेकर मायावती के साथ गंठबंधन को लेकर हर मुद्दे पर खुलकर अपना बात रखी. अखिलेश यादव ने 2024 के लोकसभा चुनाव में खुद के लड़ने के भी संकेत दिए. वहीं मायावती के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि वो कोई कन्फूजन नहीं चाहते हैं.

लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश!

आजतक G-20 समिट में शिरकत करने आए अखिलेश यादव से जब 2024 चुनाव में खुद के लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘हां लड़ना तो चाहिए. कहां से लड़ेंगे ये पार्टी तय करेगी.’ अखिलेश यादव ने कहा कि जहां से ये BJP के नेता कह दें वहां से चुनाव लड़ लूंगा. अखिलेश ने स्पष्ट किया कि वो चुनाव लड़ने को तैयार हैं. वहीं मायावती के विपक्षी गठबंधन में शामिल नहीं होने पर कहा कि वो कोई कन्फूजन नहीं चाहते हैं. वो एक स्पष्ट रणनीति चाहते है. अगर, स्पष्ट रणनीति के साथ चुनाव में जाएंगे तो जीत सकते हैं. उन्होंने कहा कि मायावती और बीजेपी की रणनीति एक दूसरे से मिलती जुलती हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘I.N.D.I.A. को घमंडिया कहने वाले घमंड में चूर’

वहीं 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में INDIA गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है और जीतेगा भी. गठबंधन के सभी नेता तैयार हैं. हमारी मीटिंग के बाद भाजपा ने 40 पार्टियों की मीटिंग बुलाई. अखिलेश ने कहा कि ये दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है जिसे कि इन छोटे दलों की जरूरत पड़ रही है. आज उनको ऐसे पार्टियों के साथ गठबंधन करना पड़ रहा है जो उनको ना जाने क्या-क्या बोलते थे. अखिलेश ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से घमंडिया कहे जाने पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि इंडिया को घमंडिया कहने वाले घमंड में चूर हैं. वे ही घमंडिया हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT