लाल टोपी पहन सैफई में अखिलेश के सामने मुलायम की प्रतिमा को किया गजब सैल्यूट तो सपा चीफ ने ये किया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mulayam Singh Yadav Death Anniversary
Mulayam Singh Yadav Death Anniversary
social share
google news

UP News: आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि है. आज ही के दिन यानी 10 अक्टूबर साल 2022 को मुलायम सिंह यादव ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. लंबी बीमारी के बाद मुलायम सिंह यादव का निधन हुआ था. आज नेताजी की दूसरी पुण्यतिथि पर सैफई में स्थित मुलायम सिंह यादव की समाधि पर पूरा यादव कुनबा श्रद्धांजलि देने पहुंचा.  

सपा मुखिया अखिलेश यादव भी परिवार के सदस्यों के साथ पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे ने भी नेताजी को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान सपा समर्थकों का नेताजी को लेकर प्रेम भी देखने को मिला. कई सपा कार्यकर्ता नेताजी को याद करके भावुक भी देखे गए. खुद सपा चीफ अखिलेश यादव भी अपने पिता को याद करते हुए भावुक दिखे.

अपने नेताजी को प्रणाम करने के लिए दूर-दूर से आए सपा कार्यकर्ता 

बता दें कि नेताजी मुलायम सिंह यादव के समाधि स्थल पर समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता जुड़े. कई जिलों से लोग मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. बता दें कि कुछ सपा समर्थक और कार्यकर्ता तो बांदा, बदायूं, शाहजहांपुर तक से आए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुलायम सिंह यादव की प्रतिमा को किया सैल्यूट 

बता दें कि जिस वक्त अखिलेश यादव अपने पिता की समाधि स्थल पर उनकी प्रतिमा के सामने खड़े थे, उस समय वहां कई सपा नेता और कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे. इसी दौरान एक शख्स भी नेताजी को श्रद्धांजलि देने के लिए आया. लाल टोपी लगाए इस शख्स ने नेताजी जी की प्रतिमा को सैल्यूट किया और बाद में उन्हें श्रद्धांजलि दी.

जिस तरह से शख्स ने मुलायम सिंह यादव की प्रतिमा को सैल्यूट किया, उसे वहां खड़ा कर सपा कार्यकर्ता और नेता देखता रह गया. इस दौरान खुद अखिलेश यादव भी उस समर्थक को देख रहे थे. ये तस्वीर दिखाती हैं कि सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में नेताजी मुलायम सिंह यादव को लेकर कितना सम्मान है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT