सपा MP अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत ने रवि तिवारी के साथ कांड किया? अयोध्या में मची सियासी खलबली

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Ayodhya
Ayodhya
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां फैजाबाद–अयोध्या लोकसभा सीट से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद पर गंभीर आरोप लगा है. सपा सांसद के बेटे पर रवि तिवारी नाम के युवक ने मारपीट और उसे अगवाकर धमकाने का आरोप लगाया है. 

बता दें कि सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद पर ये आरोप ऐसे समय लगा है, जब मिल्खीपुर विधानसभा उपचुनाव में सपा ने अजीत प्रसाद पर भरोसा जताया है. फिलहाल अयोध्या पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है. मगर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

रवि तिवारी नाम के युवक ने अजीत प्रसाद और उनके 15 से 20 साथियों के खिलाफ मारपीट और अगवा करने की शिकायत दर्ज करवाई है. ये पूरा विवाद जमीन की रजिस्ट्री और पैसों के लेन-देन से जुड़ा हुआ है. पीड़ित रवि तिवारी ने आरोप लगाया है कि बैंक से बाहर निकलते ही अजीत प्रसाद अपने साथियों के साथ आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित के मुताबिक, अजीत प्रसाद ने तमंचा लगा दिया और सभी ने मिलकर गाड़ी में उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. पूरे रास्ते उसके साथ मारपीट करते रहे. फिर तहसील के पास गाड़ी खड़ी कर दी और 1 लाख रुपये वापस लेने का वीडियो भी बना लिया. पीड़ित रवि तिवारी का आरोप है कि अजीत प्रसाद ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. 

फिलहाल अयोध्या पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है. आरोप सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे पर लगा है, ऐसे में पुलिस पूरी गंभीरता से जांच में जुट गई है. ये पूरा मामला सुर्खियों में आ गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT