BJP से नाराज चल रहीं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा का अगला कदम क्या होगा? जानिए

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

Aparna Yadav
Aparna Yadav
social share
google news

UP News: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव साल 2022 यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हुई थी. मगर अब 2 साल बाद अपर्णा यादव भाजपा से नाराज हो गई हैं. भाजपा से अपर्णा यादव सचमुच नाराज हैं और नाराज़गी की बात धीरे-धीरे सामने आती जा रही है. अपर्णा यादव के करीबी सूत्र भी बता रहे हैं कि वह यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाएं जाने से पार्टी से बेहद नाराज हैं. बताया जा रहा है कि अपर्णा को इसकी जानकारी भी नहीं दी गई और उन्हें यूपी महिला आयोग का उपाध्यक्ष बना दिया गया. 
बता दें कि अपर्णा यादव ने अपनी नाराजगी यूपी भाजपा चीफ भूपेंद्र चौधरी को भी बताई है. जानकारी के मुताबिक भूपेंद्र चौधरी ने उन्हें सलाह दी कि वह उपाध्यक्ष का पद स्वीकार करें, क्योंकि कोई भी पद छोटा या बड़ा नहीं होता है.

अभी तक अपर्णा ने स्वीकार नहीं किया है पद

आपको बता दें कि अपर्णा यादव के उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद लखनऊ में कई जगह उनके स्वागत के पोस्टर भी लगाए गए हैं, लेकिन अपर्णा कहीं किसी स्वागत में नहीं गई और ना ही उन्होंने किसी की बधाई स्वीकार की. अपर्णा ने अभी तक सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है. करीबी सूत्रों की माने तो फिलहाल अपर्णा यादव ये पद स्वीकार नहीं करने जा रही हैं.

अमित शाह से की बात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नाराज अपर्णा यादव ने शुक्रवार सुबह दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की है. दोनों के बीच क्या बात हुई है, फिलहाल ये सामने नहीं आई है. इस बीच आज महिला आयोग की अध्यक्ष बबीता चौहान ने पदभार ग्रहण कर लिया है. दूसरी तरफ महिला आयोग की सदस्य और सचिव ने भी अपना पदभार ग्रहण कर लिया है. मगर अपर्णा यादव का अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सपा भी कुछ बोलने से कतरा रही

समाजवादी पार्टी के नेता अपर्णा यादव के मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. उनका स्टैंड साफ है कि यह बीजेपी का अंदरूनी मामला है. इसलिए बेशक वह यादव परिवार की बहू है. लेकिन पार्टी इस पर अपना कोई रुख नहीं रखती है. फिलहाल अपर्णा यादव का अगला कदम क्या होगा? इसका किसी को भी अंदाजा नहीं हैं. चर्चाएं तो यहां तक हैं कि वह भाजपा छोड़ सकती हैं. चर्चाएं हैं कि वह शिवपाल सिंह यादव के भी संपर्क में हैं. मगर अभी तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT