गाजियाबाद में खेल रही बच्ची पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने किया अटैक, घटना CCTV में हुआ कैद

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद की अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां सोसायटी में पालतू कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के  काटने और पंजा मारने के घाव बन गए. पीड़ित बच्चे की मां ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है.  

बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया अटैक

गाजियाबाद के पोस्ट राजनगर एक्सटेंशन इलाके के अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में 6 वर्षीय मासूम  बच्ची पर सोसायटी में एक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया।. घटना से जुड़ा सीसीटीवी भी सामने आया है. बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने से और पंजों से घाव हुए हैं और घटना से बच्ची सहमी हुई है. बच्ची की मां द्वारा नंद ग्राम थाने में घटना की लिखित शिकायत की गई है और मामले में पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है. 

घटना CCTV में हुआ कैद

मामले में पीड़ित बच्ची की मां नमिता चौहान द्वारा मामले में एफआईआर दर्ज कराया गया है. शिकायत के अनुसार उन्ही की सोसायटी में रहने वाले एक युवती अपने एक पालतू कुत्ते को घुमा रही थी, जिसने उनकी 6 वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया और बच्ची के हाथ पर काट लिया. बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटे जाने और उसके पंजों से घाव हुए हैं. शिकायत के अनुसार कुत्ते मालिक ने किसी तरह के नियम का पालन नहीं किया हुआ था. कुत्ते को सोसायटी के अंदर घुमाते समय उसके मुंह पर कोई मास्क भी नहीं लगाया गया था.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 के तहत कुत्ते मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले पर एसीपी रवि कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT