‘…तो इसलिए साजिश रची गई’, अब्बास की पत्नी की गिरफ्तारी पर अंसारी परिवार की प्रतिक्रिया

समर्थ श्रीवास्तव

11 Feb 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:55 AM)

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले की रगौली जेल में शनिवार को गैर कानूनी ढंग से अपने विधायक पति अब्बास अंसारी से मुलाकात करने गईं निकहत…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले की रगौली जेल में शनिवार को गैर कानूनी ढंग से अपने विधायक पति अब्बास अंसारी से मुलाकात करने गईं निकहत अंसारी को पुलिस ने जेल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

मुख्तार अंसारी की बहू और अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत को 16 फरवरी तक जुडिशल कस्टडी में भेजा गया है. पुलिस ने भारी सुरक्षा इंतजामों के बीच निखत को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया.

इस बीच, मुख्तार अंसारी की बहू और अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत की गिरफ्तारी पर अंसारी परिवार की प्रतिक्रिया सामने आई है. मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि मेरे बड़े भाई अब्बास अंसारी जो मऊ सदर से विधायक हैं और वर्तमान समय मे चित्रकूट जेल में बंद हैं.

उमर अंसारी की तरफ से कहा गया है कि कल दिनांक 10/02/2023 को आम मुलाकातियों की तरह मेरी भाभी (निकहत अंसारी W/O अब्बास अंसारी) चित्रकूट जेल में बंद विधायक से मिल कर जब बाहर निकल रही थीं तभी उनको हिरासत में ले लिया जाता है और दावा कर दिया जाता है कि उनके पास से मोबाइल,नगदी और ज्वैलरी बरामद की गई, जबकि ये सब कुछ असत्य है और साजिश के तहत बरामदगी दिखाई गई है.

उन्होंने आगे बताया कि जेल में जो चीज़ें ले जाना नियम विरुद्ध हैं अथवा गैर कानूनी हैं उन्हीं चीज़ों को निकहत अंसारी से बरामद करा के भ्रामक और झूठी घटना को दिखाया जा रहा है. चूंकि, बड़े भाई अब्बास अंसारी झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल भेज दिए गए हैं और उनके सारे मुकदमे की पैरवी और भागदौड़ मेरी भाभी निकहत अंसारी द्वारा ही की जा रही थी, इसलिए शासन-प्रशासन ने उनको झूठा फंसा कर जेल में डालने के लिए और विधायक अब्बास अंसारी की पैरवी ठीक से ना हो सके, इसलिए ये साजिश रची गई है.

बयान में उमर अंसारी की तरफ से कहा गया है कि महिला सशक्तिकरण के इस जमाने में एक महिला जिसका अपराध से कोई लेना देना नहीं, जिसका एक वर्ष का छोटा बच्चा है. मर्यादा और नैतिकता की सारी हदें लांघ कर उसको एक झूठे और बेबुनियाद मुकदमे में फंसा करके सरकार और प्रशासन अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

पति अब्बास अंसारी संग जेल में रोजाना घंटों बिताती थी पत्नी, छापे में मिलीं आपत्तिजनक चीजें

    follow whatsapp