बांदा: रिश्ता देखने आ रहे थे लड़के वाले, लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया ये कांड, सब हैरान!

यूपी तक

• 03:24 PM • 29 Nov 2023

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की की शादी की बातचीत चल रही थी…

premi-1-768x437

premi-1-768x437

follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की की शादी की बातचीत चल रही थी और घर पर लड़की देखने वाले आने ही वाले थे कि लड़की अचानक प्रेमी संग रफू चक्कर हो गई. इतना ही नहीं वह अपने साथ घर मे रखे जेवर और नगदी भी ले गई. पिता ने सब जगह खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. जिसके बाद पिता ने पुलिस से खोजबीन की गुहार लगाई है. पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही सर्विलांस के जरिए खोजबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

मामला कालिंजर थाना इलाके का है. जहां के रहने वाले पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी लड़की घर से अचानक कहीं चली गई. साथ में अपने चचेरी बहन को भी साथ ले गई. दोनों लड़कियों में एक की उम्र 19 और दूसरी की 15 साल है. साथ में 20 हजार रुपये नगदी और कुछ गहने भी ले गई है. घर परिवार से लेकर रिश्तेदारों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है.

पीड़ित परिवार ने यह भी पुलिस को बताया कि बड़ी बेटी की शादी तय करना था, देखासुनि के लिए मेहमान यानी लड़के वाले आने वाले थे. उसके पहले ही गांव का एक लड़का, हमारी बेटी को लेकर फरार हो गया.

वहीं, पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने क्या बताया?

SHO कालिंजर ऋषिदेव सिंह ने यूपीतक को जानकारी देते हुए बताया कि मामला संज्ञान में आया है. दो चचेरी बहन लापता है. परिजनों ने शिकायत की है, जिस पर 363/ 366 के तहत केस दर्ज किया गया है. सर्विलांश के जरिए खोजबीन की जा रही है, जल्द ही बरामद करके आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp