एनकाउंटर का जिक्र कर अपने दर्द को यूं बता गईं बाहुबली राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह, ये बोलीं

यूपी तक

24 Sep 2024 (अपडेटेड: 24 Sep 2024, 03:22 PM)

UP News: भावनी सिंह और राजा भैया के बीच विवाद बना हुआ है और दोनों के बीच तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. इसी बीच भानवी सिंह ने एनकाउंटर का जिक्र करके अपना दर्द बताया है.

Raja Bhaiya, Bhanvi Singh

Raja Bhaiya, Bhanvi Singh

follow google news

Raja Bhaiya: उत्तर प्रदेश में फिलहाल एनकाउंटर चर्चाओं में हैं. यूपी एसटीएफ लगातार बदमाशों पर कार्रवाई करके उन्हें एनकाउंटर्स में ढेर कर रही है. इसको लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में गरमाई हुई है. इसी बीच प्रतापगढ की भदरी रियासत के प्रमुख और जनसत्ता दल यूनाइटेड के चीफ बाहुबली राजा भैया की पत्नी भावनी सिंह का भी रिएक्शन सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि भावनी सिंह और राजा भैया के बीच विवाद बना हुआ है और दोनों के बीच तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. यहां तक भी भावनी सिंह का राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह से भी विवाद चल रहा है और कोर्ट में केस दायर है. इसी बीच भावनी सिंह ने एनकाउंटर का जिक्र करके एक बार फिर अपने मन की व्यथा को उजागर किया है.

भरोसे के एनकाउंटर पर सवाल उठना लाजिमी है- भानवी सिंह

राजा भैया की पत्नी भावनी सिंह ने सोशल मीडिया X पर लिखा,  ‘अपराधियों का रियल एनकाउंटर होगा तो सवाल नहीं उठेंगे लेकिन भरोसे का एनकाउंटर हो जाये तो सवाल उठना लाज़िमी है. रामराज की पहली शर्त है  जनता का विश्वास न डिगे.’

राजघराने से संबंध रखती हैं भानवी सिंह

राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 1995 में हुई थी. भानवी सिंह बस्ती राजघराने से संबंध रखती हैं. बता दें कि भानवी सिंह बस्ती के राजा के छोटे बेटे कुंवर रवि प्रताप सिंह की बेटी हैं. रवि प्रताप सिंह के 4 बेटियां हैं, जिनमें भानवी उनकी तीसरे नंबर की बेटी हैं. भानवी सिंह की शुरुआती पढ़ाई बस्ती में ही हुई थी. इन्होंने अपनी आठवीं तक की पढ़ाई बस्ती के सेंट जोसेफ स्कूल से पूरी की.

उसके बाद आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए वह अपनी मां मंजूल सिंह के साथ लखनऊ चली गईं. बता दें कि राजा भैया और भानवी सिंह के 4 बेटे-बेटी हैं. शादी के इतने साल बाद अब जाकर दोनों के बीच विवाद हुआ है और मामला तलाक तक पहुंच गया.

    follow whatsapp