भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में आई बड़ी खबर, हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब

पंकज श्रीवास्तव

• 10:36 AM • 09 Oct 2023

Akansha Dubey Death Case: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग में याचिका…

akansha11

akansha11

follow google news

Akansha Dubey Death Case: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग में याचिका दाखिल की गई है. बता दें कि ये याचिका एक्ट्रेस की मां मधु की तरफ से दाखिल की गई है. इस याचिका पर कोर्ट ने राज्य सरकार व विपक्षियों से तीन हफ्ते में जवाब मांगा है.

यह भी पढ़ें...

सीबीआई जांच की उठी मांग

आकांक्षा दुबे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत में आज यानी 9 अक्टूबर को सुनवाई होनी है . बता दें कि इस मामले में आकांक्षा दुबे की मां मधु ने आरोपियों के खिलाफ याचिका दायर की है. इस याचिका में एक्ट्रेस की हत्या से पहले रेप की आशंका जताई गई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की मां ने पुलिस विवेचना पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है.

बता दें कि दाखिल याचिका पर कोर्ट ने राज्य सरकार व विपक्षियों से तीन हफ्ते में जवाब मांगा है. साथ ही याचिका को पांच हफ्ते बाद सुनवाई हेतु पेश करने का निर्देश दिया है. बता दें कि यह आदेश न्यायमूर्ति अंजनी कुमार मिश्र और न्यायमूर्ति विवेक सिंह की खंडपीठ ने मृतका की मां मधु दूबे की आपराधिक याचिका पर दिया है.

फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई थीं आकांक्षा

बताते चलें कि 25 वर्षीय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे गत 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं. वह एक फंदे से लटकी मिली थीं. आकांक्षा भदोही जिला स्थित चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई थीं और वहां एक होटल में ठहरी हुई थीं. अगले दिन, उनकी मां मधु दुबे ने वाराणसी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि समर और संजय ने तीन साल तक उनकी बेटी का उत्पीड़न किया.

    follow whatsapp