आकांक्षा दुबे केस में फरार आरोपी भोजपुरी गायक समर सिंह गाजियाबाद से अरेस्ट, 4 दिन पहले यहां था

रोशन जायसवाल

• 04:44 AM • 07 Apr 2023

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि समर सिंह और उसका भाई,…

आकांक्षा दुबे केस में फरार आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से अरेस्ट, 4 दिन पहले यहां था

आकांक्षा दुबे केस में फरार आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से अरेस्ट, 4 दिन पहले यहां था

follow google news

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि समर सिंह और उसका भाई, आकांक्षा सुसाइड मामले में फरार चल रहा था और पुलिस को उसकी तलाश थी. समर सिंह को गाजियाबाद की चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन से पुलिस ने दबोचा है. वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस के साथ मिलकर ये कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें...

भोजपुरी गायक समर सिंह पुलिस की गिरफ्त से फरार था. पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी. मिली जानकारी के मुताबिक, 4 दिन पहले ही समर सिंह यहां आया था. गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने भी समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

लिव-इन से टूटा दिल फिर ब्रेकअप पार्टी करने गई थीं आकांक्षा दुबे? पुलिस को पता चली ये बातें

ऐसे पकड़ा गया समर सिंह

गाजियाबाद पुलिस के डीसीपी निपुण अग्रवाल के मुताबिक, बीते गुरुवार को वाराणसी पुलिस यहां आई थी. आकांक्षा दुबे मामले में वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से मदद मांगी थी. इसके बाद गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित गांव मोरटा के नजदीक एक सोसाइटी से वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को गिरफ्तार किया है.

पोस्टमॉर्टम के बाद आकांक्षा दुबे के शरीर में ऐसा क्या मिला जिसने खड़े किए कई सवाल, यहां जानें

क्या है मामला

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने बीते दिनों वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में फंदे से लटकर अपनी जान दे दी थी. इस घटना के सामने आते ही भोजपुरी सिनेमा में हड़कंप मच गया था. अभिनेत्री की मां ने समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद से ही समर सिंह और उसका भाई फरार थे. पुलिस ने समर सिंह को पकड़ने के लिए लुकआउट नोटिस तक जारी कर दिया था.

देर रात आकांक्षा के रूम में कौन आया, 17 मिनट तक क्यों रुका? इस बीच आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने बताया था कि एक्ट्रेस की मां की तरफ से दर्ज FIR में समर सिंह और उनके भाई को आरोपी बनाया गया है. ऐसे आरोप हैं कि ये दोनों आकांक्षा को विवश करते थे कि सिर्फ उनके लिए काम करें. पूरा पैसा भी नहीं देते थे. पैसे मांगती थी, तो मारपीट करते थे, टॉर्चर करते थे.

प्यार में मिला था धोखा

पुलिस के मुताबिक आकांक्षा और समर के लिव-इन रिलेशन में रहने की जानकारी भी मिली थी. बताया जा रहा है कि दोनों टकटकपुर में रहते थे. संभवतः इसी बीच इनका ब्रेकअप हो गया. पुलिस का मानना है कि शायद इसी ब्रेकअप के अवसाद की वजह से आकांक्षा दुबे ने कथित तौर पर खुदकुशी की.

(मयंक गौड़ के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp